logo-image

राजस्थानः छह युवकों ने किया महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

राजस्थान के बरन जिले में एक 40 वर्षीय महिला के साथ छह युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Updated on: 10 Mar 2018, 04:35 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के बरन जिले में एक 40 वर्षीय महिला के साथ छह युवकों ने मिलकर गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने बताया कि यह घटना एक महीने पहले हुई थी लेकिन पीड़िता ने इस मामले की जानकारी उस वक्त दी जब उसे पता चला कि उसके गैंगरेप की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पीड़िता ने बरन जिले के महिला पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। लेकिन अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

बरन जिले के एसएचओ अनीश अहमद ने कहा कि पीड़िता ने 5 मार्च को छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

पीड़िता कोटा में सड़क के किनारे एक ढाबा पर काम करती थी।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि करीब एक महीने पहले, वह अपने ससुराल वालों के पास बरन जिले में गई थी। वहां पर उसका परिचित युवक चेतन मीना (21) मिला। मीना ने महिला को अपने मोटरसाइकिल पर छोड़ने के बहाने बैठा लिया। लेकिन वह महिला को समसापुरा गांव के पास एकांत जगह में ले गया।

और पढ़ें: बीजेपी महिला विंग की नेता ने किसान नेता को मारा थप्पड़, मंदिर में कर रहे थे विरोध प्रदर्शन

उस स्थान पर पांच अन्य लोग भी मौजूद थे और सभी युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली। उसके बाद आरोपियों ने उस महिला को अगले दिन अपने ससुराल वालों के पास छोड़ दिया। आरोपियों ने इस बात की जानकारी किसी और को देने पर महिला को मारने की धमकी दी।

हालांकि पीड़िता शिकायत दर्ज करने के लिए काफी प्रयास कर रही थी। लेकिन बाद में पीड़िता को पता चला कि उसकी वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल कर दी है।

एसएचओ ने कहा, 'पीड़िता का बयान सोमवार को एक मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज किया जाएगा।'

और पढ़ेंः चेन्नई: कॉलेज से निकली छात्रा को युवक ने चाकू घोंपा, मौके पर ही तोड़ा दम