logo-image

राजस्थान : घर में घुसकर नाबालिग के साथ रेप करने की कोशिश, सदमे में पीड़िता ने खुद को किया आग के हवाले

जयपुर के मुरलीपुरा इलाके में एक नाबालिग लड़की से रेप करने की कोशिश की गई जिससे आहत होकर उसने खुद को आग के हवाले कर दिया।

Updated on: 23 Feb 2018, 06:21 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां सरकार बेटी बचाओ का नारा दे रही है वही दूसरी तरफ बेटियां मनचलों और छेड़खानी से तंग आकर खुद की जान दे रही है। जयपुर के मुरलीपुरा इलाके में एक नाबालिग लड़की से रेप करने की कोशिश की गई जिससे आहत होकर उसने खुद को आग के हवाले कर दिया। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

घटना गुरूवार रात की है जब मुरलीपुरा के शांतीविहार में रहने वाली लड़की अपने घर पर अकेली ​थी और खाना बना रही थी कि अचानक पड़ोस में रहने वाला संजय सिंह नाम का युवक घर में घुस गया और उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा।

लड़की के जोर जोर से चिल्लाने पर उसके परिजन और पड़ोसी भी पहुच गए। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। खुद के साथ हुई इस घटना के बाद पीड़िता सदमें आ गई और उसने खुद पर केरासिन डाल कर आग लगा ली।

और पढ़ें: UP: दलित लड़की को बाजार में जिंदा जलाया, जान बचाने के लिए 100 मीटर दौड़ी, फिर तोड़ा दम

इस घटना में पीड़ित लड़की करीब 70 प्रतिशत तक झूलस गयी है जिसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी की पिटाई कर दी जिस वजह से उसके हाथ में फ्रेक्चर हो गया।।

पुलिस के अनुसार रात को युवक नशे में होने की वजह से बात करने की हालत में नही था अब उससे पुछताछ की जायेगी। वही पीड़िता की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

और पढ़ें: केरल : चोरी के आरोप में भीड़ ने आदिवासी युवक को पीट-पीट कर मार डाला