logo-image

UP: बिजनौर में स्कूल से बाहर निकाले जाने पर छात्र ने प्रिंसिपल को मार दी गोली

स्कूल में बच्चे पढ़ने जाते हैं जहां शिक्षक और प्रिंसिपल उन्हें अनुशासन सिखाते हैं लेकिन यूपी के बिजनौर में एक स्कूल में जो हुआ वो जानकर आप भी सकते में आ जाएंगे।

Updated on: 30 Aug 2018, 11:19 AM

नई दिल्ली:

स्कूल में बच्चे पढ़ने जाते हैं जहां शिक्षक और प्रिंसिपल उन्हें अनुशासन सिखाते हैं लेकिन यूपी के बिजनौर में एक स्कूल में जो हुआ वो जानकर आप भी सकते में आ जाएंगे। बिजनौर के सिहौर इलाके में जब स्कूल के प्रिंसिपल ने एक छात्र को स्कूल से बाहर निकाल दिया तो गुस्साए छात्र ने उन्हें गोली मार दी। प्रसिंपल को गोली मारकर छात्र फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में छात्र की तलाश और जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले बिहार से भी ऐसी ही खबर सामने आई थी। मामला राजधानी पटना का था जहां इंटरनेशलनल मोइन उल हक स्टेडियम परिसर में अपराधियों ने एक शख्स की हत्या कर दी जबकि दूसरे को गोली मार कर घायल कर दिया। खासबात यह है कि स्टेडियम से महज कुछ ही दूरी पर थाना है लेकिन पुलिस को वारदात के समय इसकी भनक तक नहीं लगी।

स्टेडियम परिसर में अपराधियों ने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया जब सुबह बहुत सारे अभ्यर्थी शारीरिक दरोगा भर्ती की प्रशिक्षण ले रहे थे। हर कोई अलग अलग परीक्षा की तैयारी कर रहा था लेकिन गोली की आवाज से वहां अफरा तफरी मच गई और एक छात्र गिरा हुआ पाया गया। अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी जबकि दूसरी गोली वहां एक छात्रा के पिता को लगी।

वारदात को लेकर स्टेडियम के पास प्रशिक्षण कैंप चलाने वाले आशीष का कहना है कि कुछ दिनों से कुछ लड़के उस छात्र से पैसे की मांग कर रहे थे और साथ ही कैंप बन्द करने को कह रहे थे। आज जब विवाद बढ़ा तो सीधे गोलियां चला दी।