logo-image

चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर बन गई खूंखार बंदूकबाज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मोहाली में लूटी गई कार में अनिल और गुरप्रीत सिंह का हाथ था, जिन्होंने दीप के इशारों पर ही बंदूक की नोंक पर कार लूटी थी।

Updated on: 14 Dec 2018, 05:20 PM

NEW DELHI:

नवदीप कौर उर्फ दीप चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर बनी. जिसके बाद दीप अपने इलाके की स्टार बन गई. सिर्फ चंडीगढ़ में ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब में दीप की वाहवाही होने लगी. कई दिनों तक दीप अखबारों और टीवी की सुर्खियों में छाई रही. लेकिन किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर दीप असल में एक बेहद ही खतरनाक महिला है.

दीप की पोल-पट्टी उस दिन खुली, जब पुलिस ने अचानक एक दिन गिरफ्तार कर लिया. समाचारों की सुर्खियों बटोर चुकी दीप एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई. लेकिन पहले दीप अपने अच्छे काम की वजह से सुर्खियों में आई थी और इस बार वह बेहद ही खतरनाक इरादों की वजह से सुर्खियों में आई. दीप की सच्चाई जानते ही उसे इज्जत देने वाले लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिस ने दीप की पोल-पट्टी खोलते हुए बताया कि वह एक शातिर अपराधी है, जो लूटपाट करने वाले गैंग की मास्टरमाइंड है.

दीप की गैंग में शातिर लुटेरों की पूरी फौज शामिल है. बीते अगस्त में पंजाब के मोहाली में एक शख्स से बंदूक की नोंक पर कार लूट ली गई थी. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. कार की तलाश में मोहाली पुलिस के साथ-साथ चंडीगढ़ पुलिस भी काम पर लग गई. कार की खोजबीन में पुलिस दीप तक जा पहुंची. कार लूट के करीब 10 दिन बाद पुलिस ने दीप के साथ उसके तीन गैंगस्टर को भी अरेस्ट कर लिया.

पुलिस ने बताया कि मोहाली में लूटी गई कार में अनिल और गुरप्रीत सिंह का हाथ था, जिन्होंने दीप के इशारों पर ही बंदूक की नोंक पर कार लूटी थी. पुलिस ने बदमाशों के पास से रिवॉल्वर और कारतूस सहित नशीला पाउडर भी मिला है. पुलिस के हत्थे चढ़े सभी अपराधियों से की गई पूछताछ में मालूम चला कि ये गैंग अपने साथी दीपक कुमार उर्फ बिन्नी गुज्जर को जेल से बाहर निकालना चाहता है, जो लुधियाना की जेल में बंद है.

पुलिस ने बताया कि दीप और उसके गुर्गे लूटी हुई कार को बिन्नी को भगाने के लिए इस्तेमाल करने वाले थे. गौरतलब है कि दीप का पति बैंक डकैती के करीब आधा दर्ज मामलों में पहले से ही जेल में बंद है.