logo-image

जयपुर: गर्भवती बेटी के सामने माता-पिता ने दामाद को मरवाई गोली, लव मैरिज से थे नाखुश

जयपुर पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने एक इंजीनियर की मौत में उसके ही सास-ससुर और साले को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 25 May 2017, 01:32 PM

नई दिल्ली:

जयपुर पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने एक इंजीनियर की मौत में उसके ही सास-ससुर और साले को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि इन्होंने अपनी गर्भवती बेटी के सामने ही उसके पति को गोली मरवाकर हत्या करवाई है।

जानकारी के मुताबिक अमित नायर एक सिविल इंजीनियर था। उसने करीब 2 साल पहले अपने ही पड़ोस में रहने वाली ममता नाम की युवती से लव मैरिज की थी।

ममता के घरवालों को यह रिश्ता इतना नागवार गुजरा कि वे आए दिन अमित को फोन करके जान से मारने की धमकी देते रहते थे। इस पर ममता और अमित ने उनसे कॉन्टैक्ट करना बंद कर दिया।

और पढ़ें: मुफफ्फरनगर में 2 नाबालिग बहनों को बंधक बनाकर गैंगरेप

कुछ दिनों पहले ममता गर्भवती हुई तो उसे लगा कि अब उसके घरवाले उन्हें वापस अपना लेंगे। इस बात पर ममता ने उन्हें घर पर बुला लिया। 17 मई को ममता की मां भगवानी देवी और पिता जीवरराम उसके भाई मुकेश के साथ घर पहुंचे।

जब ये लोग घर पहुंचे इस दौरान उनके साथ दो लोग और थे। इन्होंने अमित को कमरे में बात करने के लिए बुलाया और साथ में ले गए शूटर से गोली मरवा दी। अमित की मौके पर ही मौत हो गई।

और पढ़ें: जेवर हाइवे पर 4 महिलाओं से रेप, परिवार को बंधक बनाया, एक की हत्या

बता दें कि ममता एक जाट परिवार से है जबकि अमित केरल का रहने वाला है, बस इसी वजह से इनके परिवार को इनकी शादी नामंजूर थी। पुलिस ने फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।