logo-image

नोएडा में 16 लाख रुपये की लूट को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में 1 जख़्मी

ग्रेटर नोएडा में 16 लाख की लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ में 1 बदमाश को गोली लगी है जबकि 3 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

Updated on: 22 Jul 2017, 10:20 AM

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ में 1 बदमाश को गोली लगी है जबकि 3 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा इन बदमाशों के पास से पुलिस ने 2 बाइक, तमंचे और 4 लाख 20 हज़ार रुपये भी पुलिस ने बरामद किए है।

हाल ही में कुछ दिन पहले इन बदमाशों ने नोएडा में 16 लाख रुपये की एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस केस की छानबीन में जुटी पुलिस को सूचना मिली थी। इसके बाद ग्रेटर नोएडा के B-410 सिग्मा फस्ट इलाके में पुलिस ने जाल बिछा कर बदमाशो की घेराबंदी की।

इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। दोनों तरफ से हुई क्रॉस फायरिंग में भूरा नाम के बदमाश को गोली लग गई जिसके बाद वो जख्मी हो गया। इसके बाद पुलिस ने भूरा के साथी कपिल ओर दिनेश को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि इसी गिरोह ने 17 जुलाई को 16 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था।

डॉक्टर किडनैपिंग केस: ओला में गाड़ी लगाने के लिए दिए थे फर्जी दस्तावेज 

जिसमें इन बदमाशों ने दिन-दहाड़े कैश कलेक्शन कंपनी के कर्मचारी से गन पॉइंट पर लगभग 16 लाख रुपये लूट लिए थे। कैश कलेक्शन कर्मचारियों ने यह कैश अलग-अलग जगहों से कलेक्ट किया गया था और इसे बैंक में जमा कराया जाना था।

कितनी सेफ है ओला? कैब ड्राइवर ने डॉक्टर को अगवा कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें