logo-image

नोएडा में नाबालिग छात्रा के घर में घुसकर किया रेप, आरोपी हुआ गिरफ्तार

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की एक कालोनी में सोमवार रात एक युवक ने पड़ोस के घर में घुसकर 12 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार किया. परिजनों ने मंगलवार को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Updated on: 02 Oct 2018, 08:09 PM

नई दिल्ली:

नोएडा सेक्टर 39 में छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की एक कालोनी में सोमवार रात एक युवक ने पड़ोस के घर में घुसकर 12 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार किया. परिजनों ने मंगलवार को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि भूड़ा कॉलोनी में रहने वाले प्रेम सिंह की 12 वर्षीय बेटी रिया (दोनों नाम काल्पनिक) के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक सुमित ने बीती रात घर में घुस कर बलात्कार किया. थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह छात्रा के पिता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

और पढ़ें- लखनऊ एनकाउंटर: चश्मदीद सना खान के साथ रिक्रिएट हुआ क्राइम सीन, पत्नी कल्पना भी मौके पर पहुंचीं

पुलिस ने बयान जारी कर बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके साथ पूछताछ जारी है. लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. साथ ही पुलिस ने लड़की का बयान भी दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने परिजनों को आरोपी पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.