logo-image

पहले से शादीशुदा जीजा को शख्स ने मारी गोली, पूरी खबर हैरान करने वाली

मुंबई के धारावी में बीस वर्षीय एक व्यक्ति को अपने बहन के पति को गोली मार कर घायल करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

Updated on: 09 Mar 2020, 01:00 AM

मुंबई:

मुंबई के धारावी में बीस वर्षीय एक व्यक्ति को अपने बहन के पति को गोली मार कर घायल करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अफरीदी सैयद ने रिजवान कासिम शाह पटेल (29) पर दो गोलियां चलाईं जिसमें से एक पटेल के सिर में लगी और दूसरी उसके शरीर को छूते हुए निकल गई. बहन को धोखा देने से युवक अपने बहनोई से नाराज था. उसने इस बात को छिपाया था कि वो पहले से दो शादियां कर चुका है.

अधिकारी ने कहा, 'सैयद ने हमें बताया कि पटेल सैयद की बहन से शादी करने से पहले दो शादियां कर चुका था. आरोपी का परिवार पटेल से नाराज था और उस पर पहले भी हमला कर चुका था. पटेल का एक राजनीतिक दल से संबंध है और उसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं जिसमें उसकी बीवी द्वारा दर्ज कराया गया तीन तलाक का एक मुकदमा भी शामिल है.'

इसे भी पढ़ें:Women's Day 2020 : समावेशी सिनेमा के साथ महिलाओं को लेकर बदला बॉलीवुड का नजरिया

सैयद पटेल के घर अपनी बहन को बुर्का देने के बहाने आया था

अधिकारी ने कहा कि सैयद पटेल के घर अपनी बहन को बुर्का देने के बहाने आया था और उसने अपने बहनोई पर गोली चलाई. उन्होंने कहा, 'पटेल के बड़े भाई इरफान और जावेद खान नामक एक व्यक्ति को गोली चलाने के मामले में हिरासत में लिया गया है. पटेल का सायन अस्पताल में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों के अनुसार खतरे से बाहर है.' धारावी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक रमेश मंगरे ने कहा कि सैयद को हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया और गोली चलाने में प्रयुक्त पिस्तौल को जब्त कर लिया गया है.