logo-image

महिला की सनसनीखेज हत्या का 6 घंटे में खुलासा, पूरा मामला जानकर दिल दहल जाएगा

सोशल मीडिया पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी अरिहंत आर्डन में रहने वाली नीरजा चौहान की मुलाकात राघव नाम के व्यक्ति से 2 वर्ष पहले हुई थी.

Updated on: 06 Mar 2020, 06:25 PM

ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा में पॉश सोसाइटी सोसाइटी के अंदर महिला की सनसनीखेज हत्या का पुलिस ने 6 घंटे में खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या के पीछे उसका मित्र ही था, जिसने पैसे के लेनदेन को लेकर महिला की हत्या (Murder) की थी और फरार हो गया था. सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर फेमस मनोरंजन ऐप टिक टॉक और लाइक के जरिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी अरिहंत आर्डन में रहने वाली नीरजा चौहान की मुलाकात राघव नाम के व्यक्ति से 2 वर्ष पहले हुई थी, दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर शेयर करते थे दोस्ती धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगी और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं.

यह भी पढ़ें: सुहागरात से पहले सास ने की बहू की वर्जिनिटी चेक, जेठ ने किया रेप

आरोपी राघव का मृतका नीरजा चौहान के घर बिना रोक-टोक आना-जाना शुरू हो गया. जिसके बाद दोनों कई बार ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अपने फ्लैट पर मिले, लेकिन गुरुवार की शाम ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अरिहंत आर्डन सोसायटी के फ्लैट नंबर 101 में राघव कुमार सुबह के लगभग 11 बजे पहुंचा. जहां दोनों ने बैठकर काफी समय बिताया, लेकिन मृतका नीरजा चौहान से राघव कुमार ने कुछ पैसों की मांग की. जिसके बाद दोनों में तल्ख़ियां बढ़ गईं और नौबत मारपीट तक आ गई. गुस्से से आगबबूला राघव कुमार ने सबसे पहले नीरजा चौहान का गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद बेरहमी से उसका चेहरा कुचल दिया. हत्या के बाद आरोपी राघव कुमार फ्लैट के बाहर ताला लगाकर मृतिका का मोबाइल लेकर चला गया, लेकिन आरोपी को नहीं पता था कि पॉश सोसाइटी में सीसीटीवी कैमरे में उसकी सारी करतूत कैद हो जाएगी.

मृतका नीरजा चौहान और आरोपी राघव के रिश्तों की नजदीकी के बारे में मृतका का बेटा भी जानता था. हत्या के बाद घर पर मृतका का बेटे जो कि एक निजी कंपनी में काम करता था, जब पहुंचा तो उसने घर का दरवाजा बंद देखा. कई बार खटखटाया, लेकिन कोई हलचल नहीं होने पर उसने घर का दरवाजा तोड़ दिया. लेकिन जब वह अंदर पहुंचा तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गया. खून में लथपथ मां का शव कई घंटों से बेड पर पड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें: मदद के बदले कंपनी के डायरेक्टर ने की सेक्स की मांग, ना किया तो...

सूचना पर बिसरख थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतिका के मोबाइल के सोशल मीडिया एप और कॉल डिटेल और सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पुलिस को सुराग हाथ लगा. पुलिस ने मृतका के बेटे से पूछताछ की जो कि मृतिका और आरोपी के संबंधों के बारे में जानता था जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो घटना का खुलासा होते हुए देर नहीं लगी. पुलिस ने आरोपी विपिन कुमार को नोएडा के सेक्टर 80 से गिरफ्तार कर लिया और हत्या के बाद घर से गायब सामान को भी बरामद कर लिया है.

यह वीडियो देखें: