पुलिसवाली मां बन रही थी बेटी के प्यार में रोड़ा, नाबालिग ने उठाया ये खौफनाक कदम

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 03:55:03 PM
बेटी ने मां की हत्या की

बेटी ने मां की हत्या की (Photo Credit : प्रतिकात्मक फोटो )

नई दिल्ली:  

मां और बेटी एक दूसरे की परछाई होती हैं. लेकिन कभी-कभी यही परछाई एक दूसरे की जान भी लेने से नहीं चूकती हैं. यूपी के गाजियाबाद में एक नाबालिग बेटी अपनी ही मां की जान की दुश्मन बन गई. क्योंकि उसकी मां उसे प्यार करने की इजाजत नहीं दे रही थीं.

दिल्ली के बृज विहार थाने में तैनात हेड कॉस्टेबल शशि शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है. शशि शुक्ला की नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शशि शुक्ला को बेटी का प्यार करना सही नहीं लगता था. वो अपनी बेटी को इसके लिए मना करती थी.

इसे भी पढ़ें:चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए भेजा जा सकता है दिल्ली

लेकिन प्यार में पागल नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया. मामले की जब जांच की गई तो पूरा पुलिस महकमा सकते में आ गया. पुलिस को शुरुआती जांच में शक हुआ तो उसने बेटी से सख्ती से पूछताछ की. जिसकी वजह से वो पूरी तरह टूट गई. उसने कबूल कर लिया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी.

और पढ़ें:पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- सस्पेंड करो इसे

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो महिला पुलिसकर्मी अपनी बेटी को बार-बार लड़के से दूर रहने के लिए डांटा करती थीं. लड़की को यह मंजूर नहीं था. इसलिए उसने मां को रास्ते से हटाने के लिए खौफनाक साजिश रच दी. पुलिस ने नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

First Published: Feb 15, 2020 03:55:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो