जिसके TikTok पर लाखों फॉलोवर हैं, उसे दिनदहाड़े दिल्ली में गोली मारकर फरार हो गए बदमाश

news Bureau  |   Updated On : May 22, 2019 03:39:27 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में टिक टॉक के सेलिब्रिटी जिम ट्रेनर पर मंगलवार शाम को स्कूटी से आए तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिम ट्रेनर के दोस्तों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने दोस्त के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश और पैसों के लेन-देन से जोड़ कर देख रही है.

यह भी पढ़ें ः World Cup 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले शिरडी के सांई बाबा मंदिर पहुंचे रवि शास्त्री, मांगी ये दुआएं

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 27 वर्षीय मोहित मोर अपने परिवार के साथ हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है और नजफगढ़ स्थित एक जिम में ट्रैनर का काम करता था. उनके परिवार में मां और भाई हैं. उनके पिता की लंबे समय पहले मौत हो चुकी है. रोजाना नजफगढ़ आने-जाने के चलते मृतक के परिजनों ने नजफगढ़ के धर्मपुरा में भी प्रॉपर्टी खरीद रखी है, जहां अक्सर मोहित रात को देर होने पर रुक जाता था. मंगलवार को वह अपने दोस्त से मिलने के लिए उसकी फोटो कॉपी की दुकान पर गया था. जहां स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने दुकान के अंदर ही मोहित पर हमला कर दिया. आरोपियों ने मोहित पर ताबड़तोड़ 13 राउंड फायरिंग की, जिनमें से 7 गोलियां मोहित को लगीं. गंभीर रूप से घायल मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बदमाशों के जाने के बाद बाहर आए मोहित के दोस्त ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को जब्त कर जांच शुरू की. जांच के दौरान सामने आया है कि तीनों बदमाश सफेद रंग की स्कूटी पर वहां पहुंचे थे, लेकिन गली छोटी होने के चलते तीनों स्कूटी मुख्य मार्ग पर ही खड़ी कर अंदर गली में पैदल गए, जहां उन्होंने दुकान में मोहित को देखते ही उस पर गोली चलानी शुरू कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पैदल की स्कूटी तक पहुंचे और फरार हो गए.

टिक टॉक का सेलिब्रिटी मोहित

सोशल साइट टिक टॉक पर मोहित के 5.17 लाख फॉलोवर हैं. मोहित के दोस्तों की माने तो मोहित जिम ट्रैनर होने के साथ ही गाना भी बहुत अच्छा गाता था. मोहित अक्सर अपने गाने और अन्य वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डालता था. टिक टॉक पर बहुत सक्रिय होने के चलते लोग उसे पसंद किया करते थे और उसके साथ जुड़े रहते थे. यही वजह है कि उसके टिक टॉक पर 5.17 और इंट्राग्राम पर 3 हजार फॉलोवर हैं.

शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का मामला

मामले की जांच कर रही टीम की माने तो मोहित का किसी भी अपराधी और कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है. शुरुआती जांच के बाद मोहित की हत्या पैसों के लेन-देन या फिर युवती से प्यार के चलते की गई है. फिलहाल पुलिस मोहित के परिजनों व दोस्तों से पूछताछ के अलावा मोहित के कॉल रिकार्ड खंगाल रही है, जिससे यह पता किया जा सके कि मोहित हाल फिलहाल में किसके टच में बना हुआ था.

First Published: May 22, 2019 03:39:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो