logo-image

Delhi: Black Bike Black T Shirt Gang का वेस्ट दिल्ली में आतंक, चेन स्नैचिंग की कई वारदात दे चुके हैं अंजाम

ब्लैक बाइक और टी-शर्ट गैंग का शिकार न बन जाए. यह गैंग आजकल लोगों के गले की चेन को निशाना बना रहे है.

Updated on: 22 Jul 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों वेस्ट दिल्ली (West Delhi) में ब्लैक बाइक और टी-शर्ट गैंग का आतंक है. इन दिनों दिल्ली में घूमते समय आपको भी थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है. कहीं आप भी (Black Bike and Black T-Shirt Gang) ब्लैक बाइक और टी-शर्ट गैंग का शिकार न बन जाए. यह गैंग आजकल लोगों के गले की चेन को निशाना बना रहे है. कई जगहों पर मिली सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि हुई है कि इस गैंग के लोग ब्लैक कलर की बाइक पर होते हैं और ब्लैक रंग की ही टी-शर्ट पहनते हैं. कुछ ऐसी ही जानकारी की पुष्टि पुलिस के द्वारा भी हुई है.

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने मंदिर में आत्महत्या को फेसबुक पर किया लाईव-स्ट्रीम, चार पन्नों में लिखा...

पिछले दिनों जनकपुरी में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है. जिम सप्लिमेंट का काम करने वाले अंकित खत्री रात के करीब 10 बजे सी-4 मार्केट में अपने दोस्तों से मिलने गए. मार्केट के सामने वो अपनी स्कूटर रोककर फोन पर बात कर रहे थे तभी पीछे से काली बाइक सवार आए और उनकी चेन स्नैचिंग करने लगे. चेन स्नैचिंग होने के बावजूद उन्होंने किसी तरह बदमाशों की बाइक को पकड़ लिया. इतने में बदमाशों ने पिस्टल निकाल ली.

यह भी पढ़ें: पहले पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी और फिर दूर जाकर मौत को लगा लिया गले

पीड़ित अंकित के दोस्त भी तभी पीछे से आ गए और उन्होंने किसी तरह से एक बदमाश को धर दबोचा. आरोपी की पहचान चेतन के रूप में हुई है. चेतन पर करीब 26 मामले पहले से दर्ज हैं. पकड़े गए बदमाश के पास से 1 पिस्टल, एक चाकू और 3 कारतूस बरामद हुए हैं. कुछ इसी तरह की वारदात पर दिल्ली और आस-पास के कई इलाकों में हुई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि ब्लैक बाइक और ब्लैक टी-शर्ट गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस मुस्तैद है.