ब्यूटी पार्लर में सादे लिबास में पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ वो जानकर हैरान रह जाएंगे आप

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 10:06:04 AM
ब्यूटी पार्लर में सादे लिबास में पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ वो जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ब्यूटी पार्लर में सादे लिबास में पहुंची पुलिस और फिर हुआ ये (Photo Credit : प्रतिकात्मक फोटो )

नई दिल्ली:  

श्चिम बंगाल के आसनसोल दुर्गापुर में जिस्मफरोशी का पर्दाफाश हुआ है. यहां एक ब्यूटी पार्लर में वेश्यावृति का धंधा चल रहा था. पुलिस को जब इसा बाबत पता चला तो उन्होंने सेक्स रैकेट में शामिल 11 महिलाओं और एक पुरुष को रंगे हाथों पकड़ा. इसके साथ ही कई दस्तावेज भी जब्त किए. आसपास के लोगों को जब इसके बारे में पता चला तो उनके होश उड़ गए. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उनके नाक के नीचे ऐसी हरकत की जा रही है.

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से पुलिस को खबर मिल रही थी कि ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार किया जा रा है. जिसके बात पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया. यहां दो पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में ग्राहक बनाकर भेजा गया. इसके बाद सादे लिबास में पुलिस जवान ब्यूटी पार्लर गए और सारी गतिविधियों की जानकारी लेने लगे. जैसे ही उन्हें शक हुआ वो वहां पर अधिकारियों को आने के लिए सूचना दे दी.

इसे भी पढ़ें:CAA लागू करने से कोई राज्य इनकार नहीं कर सकता, ऐसा करना असंवैधानिक: कपिल सिब्बल

सूचना मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंच गई और पार्लर के अंदर जाकर जांच शुरू कर दिया. सभी आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ लिया गया. पुलिस ने पार्लर की मालकिन समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही एक युवक को भी पकड़ा गया है. शनिवार को हुए इस कार्रवाई के बात इलाके के सभी लोगों को इस घटना की चर्चा है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

First Published: Jan 19, 2020 10:06:04 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो