BREAKING NEWS
  • बड़ी खबर : कुलभूषण जाधव को यह अधिकार देने को अपने कानून में बदलाव कर सकता है पाकिस्‍तान- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

पहले फेसबुक पर की दोस्ती फिर रेप को दिया अंजाम, यूपी में खाकी हुई दागदार

News State Bureau  |   Updated On : January 04, 2019 06:54:16 PM
यूपी में दरोगा ने युवती के साथ किया रेप (सांकेतिक चित्र)

यूपी में दरोगा ने युवती के साथ किया रेप (सांकेतिक चित्र) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मैनपुरी में तैनात दारोगा आशीष मलिक पर युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ, रेप करने का आरोप लगा है. गुजरात की रहने वाली इस युवती से फेसबुक पर दरोगा की दोस्ती हुई थी. उसके बाद उसने परिवार वालों से मिलाने के बहाने युवती को मैनपुरी बुलाकर अपने सरकारी आवास में इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी दरोगा मैनपुरी की पुलिस लाइन में तैनात है, इस समय वह कुंभ मेला की ड्यूटी पर है. सदर कोतवाली में उसके खिलाफ धारा 376 में केस दर्ज हुआ है.

घटना मैनपुरी सदर कोतवाली इलाके की है, जिले की पुलिस लाइन में तैनात दारोगा आशीष मलिक की 1 साल पूर्व गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. उसके बाद व्हाट्सएप मैसेज वीडियो कॉलिंग भी दोनों और से होती रही. पीड़िता का आरोप है कि दरोगा आशीष ने उसे शादी का झांसा देकर मैनपुरी अपने परिवार वालों से मिलने के बहाने बुलाया था. इसके बाद जब वो पहुंची तो दरोगा उसे सरकारी क्वार्टर में ले गया, वहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित युवती का कहना है कि जब उसने दरोगा से शादी के लिए कहा तो वह मना करने लगा, जब किसी तरह बात नहीं बनी तो उसने तमाम उच्चाधिकारियों एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री से मामले की शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

और पढ़ें: आगरा: लड़की के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद शरीर पर कई जगह जलाया

मैनपुरी पहुंची पीड़िता एसपी अजय शंकर राय से मिली, एसपी अजय शंकर राय के निर्देश पर मैनपुरी सदर कोतवाली में दारोगा आशीष मलिक के खिलाफ धारा 376 में केस दर्ज हुआ है.  वहीं एसपी अजय शंकर राय का कहना है कि मामले की जांच के बाद वह आरोपी दरोगा के खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे.

First Published: Jan 04, 2019 06:40:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो