logo-image

केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल करने के आरोप में राष्ट्रकवि दिनकर की नातिन गिरफ्तार

ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की नातिन उषा ठाकुर को गिरफ्तार किया है. उनपर केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर 10 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप है.

Updated on: 17 May 2019, 07:12 PM

highlights

  • राष्ट्रकवि दिनकर की नातिन गिरफ्तार
  • केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने का आरोप
  • 10 करोड़ रुपए मांगने के आरोप में गिरफ्तार

नई दिल्ली:

पुलिस ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की नातिन उषा ठाकुर को गिरफ्तार किया है. उनपर केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर 10 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप है. शुक्रवार को नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि 22 अप्रैल को सेक्टर 27 स्थित केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के अस्पताल में आलोक, कुमारी निशु, निशा और उषा ठाकुर पहुंचे थे. इन लोगों ने डॉ, शर्मा की रिकॉर्ड की गई ऑडियो और वीडियो के आधार पर 10 करोड़ रुपए की मांग की थी.

इसे भी पढ़ें:PM मोदी और शाह की PC, मोदी ने दावा कर कहा-फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

वैभव कृष्ण के मुताबिक 22 अप्रैल को निशु को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि आलोग और निशा मौके से फरार हो गए थे. दो मई को थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आलोक और निशा को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया. उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लाकर जिला न्यायालय में पेश किया गया.

उन्होंने बताया कि आलोक और निशा को चार दिन की पुलिस हिरासत पर लेकर पूछताछ की गई तो, उन्होंने बताया कि ब्लैकमेलिंग कांड में नोएडा के सेक्टर 31 में रहने वाली उषा ठाकुर भी संलिप्त हैं. एसएसपी ने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 20 पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर शुक्रवार को उषा ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है.