logo-image

योगी शासन में असुरक्षित बेटियां, मेरठ के मदरसे में नाबालिग के साथ रेप

जानकारी के मुताबिक मेरठ के खीरी कलां गांव में स्थित मदरसे में आरोपी टीचर ने 12 साल की नाबालिग बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 12 Jun 2019, 06:17 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ रेप जैसे जघन्य अपराध पर लगाम लगाने में योगी सरकार नाकामयाब नजर आ रही है. अलीगढ़ की घटना लोग भूल भी नहीं पाए थे कि मेरठ में फिर एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. यहां के एक मदरसे टीचर पर छात्रा के साथ रेप करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, मेरठ के खीरी कलां गांव में स्थित मदरसे में आरोपी टीचर ने 12 साल की नाबालिग बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित बच्ची ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई, जिसके बाद शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की गई और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर किया गया.

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में 12 साल की एक लड़की से गैंगरेप का कथित मामला सामने आया था. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया था कि शुक्रवार शाम कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 साल की एक लड़की से छह लोगों ने कथित रूप से गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ मर्डर केस में बार एसोसिएशन ने उठाया ये बड़ा कदम

वहीं इससे पहले वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र में 9 वर्षीय मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई थी. जिसका आरोप 22 साल के एक युवक पर लगा था. इस मामले में पुलिस ने इस घटना के आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया था.