logo-image

गाजियाबाद: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, एक ही हालत गंभीर

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में दो शूटरों ने दो बीजेपी नेताओं पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, एक नेता की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी है

Updated on: 02 Sep 2017, 10:06 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बाइक पर आए दो शूटरों ने दो बीजेपी नेताओं पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें एक नेता गजेंद्र भाटी की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरा, बलवीर सिंह चौहान जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती है।

यह हादसा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद दौरे के 1 दिन बाद हुआ है। साथ ही 1 दिन बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शहर का दौरा करने वाले हैं। ऐसे में इस वारदात ने पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिए हैं।

बलवीर सिंह चौहान बीजेपी के खोड़ा के मंडल अध्यक्ष हैं, जबकि गजेंद्र भाटी पार्टी के नेता हैं। आज तकरीबन 2:00 बजे बाइक पर आए अज्ञात शूटरों ने गजेंद्र भाटी और बलबीर सिंह चौहान पर अंधाधुंध गोलियों की बरसात कर दी।

चश्मदीदों की माने तो बाइक पर आए बदमाश प्रोफेशनल शूटर लग रहे थे। उनके पास अत्याधुनिक ऑटोमेटिक हथियार थे।

इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाश ताबड़तोड़ 4 गोलियां गजेंद्र भाटी पर बरसा दी। साथ ही बलबीर सिंह चौहान को भी कुछ गोलियां लगी। भाटी को आनन-फानन में नोएडा के मैट्रो अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे साथ ही पूरे जिले की फ़ोर्स भी बुलाया गया, लेकिन हत्यारे तब तक फरार हो चुके थे।

बलबीर चौहान की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस की माने तो मृतक गजेंद्र सिंह भाटी थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसकी कई लोगो से दुश्मनी है। पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या इसी रंजिश में की गई है।

हालांकि लोगों का मानना है कि जल्दी निगम के चुनाव होने वाले हैं, जिसके चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया होगा। नेता की हत्या के बाद अस्पताल और थाने के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गयी है।

और पढ़ें: अनुपमा गुलाटी हत्याकांड: शव के 72 टुकड़े करने वाले पति राजेश को मिली उम्रकैद की सजा