बंगाल में जादू-टोने के चलते 2 बच्चों की मौत, 2 घायल

Bhasha  |   Updated On : February 15, 2020 02:03:25 PM
sorcery

sorcery (Photo Credit : सांकेतिक चित्र )

मालदा:  

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में बच्चों पर जादू-टोना किए जाने के चलते दो बच्चों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार की रात गजोले थाना क्षेत्र के कदमताली गांव में हुई थी. पुलिस जिला अधीक्षक आलोक रजोरिया ने कहा, “मृतक लड़कों की उम्र पांच और सात साल थी जबकि तीन और छह साल की दो बहनों को मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांच शुरू कर दी गई है और मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.” बच्चों के परिजन ने बताया कि चारों लड़कों और दोनों लड़कियों पर जादू-टोना किया गया था.

ये भी पढ़ें: बिहार: कलयुगी बेटे नें मां को डायन बताकर पिलाया मैला, फिर की जिंदा दफनाने की कोशिश

शुक्रवार शाम पास के जंगल से लौटने के बाद सभी बच्चे बेहोश हो गए थे. उन्होंने बताया कि बच्चे वहां खेलने गए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच से लगता है कि बच्चों ने जंगल से कोई जहरीला फल खा लिया था. टीएमसी की स्थानीय विधायक दीपाली बिस्वास ने शनिवार को गांव का दौरा किया और अस्पताल में बच्चों से मुलाकात की.

उन्होंने कहा, 'यह अंधविश्वास का मामला है. बच्चे बच गए होते अगर परिजन तांत्रिकों की बजाए उन्हें डॉक्टर के पास ले जाते. मैंने ग्रामीणों से ऐसे अंधविश्वासी बातों में यकीन नहीं करने की अपील की.' स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि चिकित्सीय टीम को गांव भेजा गया है. 

First Published: Feb 15, 2020 02:03:25 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो