logo-image

दिल्ली: बदमाशों ने दो नाबालिग लड़कों पर किया चाकू से हमला, एक की मौके पर मौत

राजधानी दिल्ली के नबी करीम इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो नाबालिग लड़कों पर चाकूओं से हमला कर दिया. इस हमले में यासिन (15) नाम के युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा जिसका नाम फरमान (16) बताया जा रहा है वो अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

Updated on: 22 Jul 2019, 07:18 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के नबी करीम इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो नाबालिग लड़कों पर चाकूओं से हमला कर दिया. इस हमले में यासिन (15) नाम के युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा जिसका नाम फरमान (16) बताया जा रहा है वो अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. हत्या की ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद आरोपियों की पहचान उजागर हो पाई. आरोपियों के नाम शाहनवाज और राजू बताए जा रहे है. आरोपी शहनवाज नबी करीम इलाके का घोषित बदमाश है वहीं राजू उसका साथी है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: दिल्‍ली की सड़कों पर ऐसे होती है झपटमारी, पकड़े जाने पर यूं गच्‍चा दे जाते हैं अपराधी

हत्या की ये पूरी घटना वहां सीढ़ीओ के साथ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसमें साफ तौर पर देखा गया कि कैसे आरोपी शाहनवाज ने यासिन और फरमान पर हमला किया है. इस हमले के तुरंत बाद ही यासिन की मौत हो गई है.

वहीं मृतक यासिन के पिता का कहना है कि उनका बेटा सिर्फ 15 साल का था और फरमान की भी उम्र महज 16 साल थी. छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हुआ और शहनवाज ने यासीन और फरमान पर चाकूओं से हमला कर दिया. इसके बाद यासीन की मौके पर ही मौत हो गई.

और पढ़ें: पहले प्रेमिका की खून से भरी मांग...फिर खींची सेल्फी और....फिर मिली दोनों की लाश

यासीन के परिवारवालों ने ये भी बताया कि आरोपी शाहनवाज इलाके का घोषित बदमाश है, जबकि राजू हमेशा उसके साथ ही रहता था. वहीं आरोपी शाहनवाज ने लाइक एप्प पर चाकू के साथ अपना वीडियो भी डाला हुआ है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों शाहनवाज और राजू को गिरफ्तार कर लिया है.