युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखा शादी के लिये किया प्रपोज, मना किया तो...

Bhasha  |   Updated On : February 14, 2020 06:14:22 PM
युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखा शादी के लिये किया प्रपोज, मना किया तो...

युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखा शादी के लिये किया प्रपोज, मना किया तो... (Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो )

इंदौर:  

वैलेंटाइंस डे के मौके पर शुक्रवार को 22 वर्षीय युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखाकर उसे शादी के लिए धमकाने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर को पुलिस ने समय रहते धर दबोचा. विजय नगर पुलिस थाना के प्रभारी तहजीब काजी ने को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जीत कुमार पानेरी (24) के रूप में हुई है. वह एक बड़ी सॉफ्टवेयर कम्पनी में काम करता है. काजी ने बताया, ‘‘पानेरी ने 22 वर्षीय युवती को विजय नगर क्षेत्र में सरेराह रोका और शादी के लिये तुरंत "हां" करने को कहा.

यह भी पढ़ेंः अब नोएडा मेट्रो में मनाए जन्मदिन और प्री-वेडिंग सूट, सिर्फ इतना करना होगा खर्च

जब युवती ने इनकार किया तो उसने आगबबूला होकर कुल्हाड़ी निकाली और उसे लहराते हुए युवती को धमकी दी.’’ उन्होंने बताया, "पानेरी के पास पेट्रोल भी था. वह युवती से कह रहा था कि अगर उसने शादी के लिए हां नहीं की तो वह उसकी हत्या करने के बाद खुद भी जान दे देगा. घटना की सूचना मिलने पर हमने फौरन मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया." थाना प्रभारी ने बताया कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर के कब्जे से आधुनिक कुल्हाड़ी बरामद की गयी है. यह हथियार उसने ऑनलाइन खरीदा था.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का खौफ, चीन से लौटे अफसर को किम जोंग ने मरवा दी गोली

उन्होंने बताया कि पानेरी और युवती कॉलेज में साथ पढ़ते थे और उनके बीच दोस्ती थी. लेकिन जब युवती को आरोपी के कथित तौर पर ज्यादा नशा करने की जानकारी मिली, तो उसने उससे सारे संबंध तोड़ लिये थे. इसके बावजूद वह पिछले कई दिनों से युवती के पीछे पड़कर उस पर शादी का दबाव बना रहा था. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.  

First Published: Feb 14, 2020 06:14:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो