logo-image

सिरफिरे व्यक्ति ने ससुर और बेटे को मारी गोली, थोड़ी दूर जाकर खुद को भी उड़ाया

शुरुआत में ये जानकारी मिली है कि आरोपी सचिन का अपनी पत्नी और अपने ससुराल वालों से पिछले कुछ वर्षों से झगड़ा चल रहा था.

Updated on: 04 Nov 2019, 02:19 PM

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में उस वक्त दहशत फैल गई, जब एक सिरफिरे दामाद ने अपने ससुर और अपने 8 साल के बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. फरार होने के बाद आरोपी ने भी कुछ ही दूरी पर खुद को भी गोली से उड़ा दिया. घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. चारों ओर चीख पुकार मचने लगी. तीन लोगों की मौत की खबर से पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई. सूचना पाकर आला अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की. मामला सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना इलाके के जानखेड़ा गांव का है.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में सोशल मीडिया मैसेज और पोस्टर लगाने पर रोक, नहीं कर सकते ये काम भी

जानकारी के मुताबिक, सचिन नाम का युवक सोमवार की सुबह अपनी ससुराल पहुंचा था. जाते ही उसने अपने ससुर परशुराम पर तमंचे से फायर कर दिया और पास ही में खड़े अपने बेटे अंशुल (8 वर्ष) को भी गोली मार दी. जिससे ससुर और आरोपी के बेटे अंशुल की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने जब आरोपी का पीछा किया तो आरोपी ने खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर ली.

शुरुआत में ये जानकारी मिली है कि सचिन का अपनी पत्नी और अपने ससुराल वालों से पिछले कुछ वर्षों से झगड़ा चल रहा था. करीब तीन साल पहले सचिन ने अपने साले पर भी जानलेवा हमला किया था, जिस वजह से सचिन को जेल जाना पड़ा था. कुछ समय पहले ही सचिन जमानत पर रिहा हुआ था. तभी से सचिन की पत्नी मोनिका अपने बेटे के साथ मायके में ही रह रही थी. आज सुबह करीब 7 बजे सचिन अपनी ससुराल जानखेड़ा पहुंचा और इस वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंः दंगों के कारण यूपी में कोई आना नहीं चाहता था, हमने ढाई साल में माहौल बदला- योगी

परिवार में हुई तीन लोगों की मौत से सभी सदमे में हैं. परिवार का कोई भी सदस्य कुछ भी बोल नहीं पा रहा है. अपने बेटे, पति और पिता को खोने के बाद सचिन की पत्नी भी बदहवास हालत में है. मौके पर पहुंचे एसएसपी दीनेश कुमार ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों से दोनों परिवारों के बीच मुकदमेबाजी चल रही थी, जिसमे सचिन जेल भी जा चुका था. इसी रंजिश के चलते सचिन ने आज इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखेंः