शर्मनाक : नाबालिग के साथ गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2020 05:25:20 PM
शर्मनाक : नाबालिग के साथ गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक चित्र (Photo Credit : न्यूज स्टेटस )

नई दिल्ली:  

सहारनपुर में देवबंद कोतवाली क्षेत्र में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है जहां गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है. आरोपियों ने नाबालिग के साथ न सिर्फ गैंगरेप किया गया है बल्कि इस गैंगरेप का इसका वीडियो भी बना लिया है. जैसे ही स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना मिली कोतवाली में हड़कंप मच गया है. गांव के निवासयों में नाबालिग युवती के साथ गैंग रेप की घटना की आक्रोश है.

नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस में घटना की तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों में से दो को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेजा है. उत्तराखण्ड की सीमा पर स्थित कोतवाली क्षेत्र के गांव की निवासी पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वो स्कूल जा रही थी तभी वहां के दो स्थानीय युवक उसे बहला फुसलाकर उसे अपने साथ ले गए. युवकों ने पीड़ित युवती को नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ ये शर्मनाक काम किया.

यह भी पढ़ें-Viral Video को संज्ञान में लेकर AMUSU के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन पर FIR दर्ज

पीड़िता ने बताया कि इन आरोपियों ने गैंगरेप करते हुए उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया है अगर वो किसी से भी इस बात का जिक्र करेगी तो वो उसका ये वीडियो वायरल कर देंगे. इसके अलावा आरोपियों ने उसके भाई और बहन को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पीड़िता ने  हिम्मत दिखाते हुए ये सारी बातें घटना के बाद घर पहुंचकर अपने परिजनों को बताईं. जिसके बाद परिजनों ने अपनी फूल से बच्ची के साथ हुई शर्मनाक घटना की शिकायत कोतवाली में दर्ज करवाई और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई. एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि परिजनों द्वारा देवबन्द कोतवाली में युवती के साथ  रेप का मामला दर्ज कराया है पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और युवती को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-सेना प्रमुख ने जवानों से किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा

वहीं बुधवार को बिहार के कैमूर जिले में भी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की खबर आई थी.  भभुआ रोड (Bhabhua Road) स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया जिसके बाद पुलिस ने इस गैंगरेप में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भभुआ की रहने वाली एक महिला सोमवार रात पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस से भभुआ रोड स्टेशन पहुंची. देर रात होने के कारण महिला ट्रेन की बोगी में बैठी रह गई, जबकि सभी यात्री बोगी से उतर गए. इसी बीच दो युवक बोगी में चढ़ गए और बोगी को बंद कर महिला के साथ उन्होंने दुष्कर्म किया.

First Published: Jan 24, 2020 05:25:20 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो