RJD विधायक की भतीजी का बॉयफ्रेंड के साथ मिला शव, गोली मारकर की गई दोनों की हत्या

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 21, 2019 10:10:44 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

मुंगेर:  

बिहार के मुंगेर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. शुक्रवार की देर रात मुफस्सिल थाने के सदर ब्लॉक परिसर क्षेत्र में प्रेमी जोड़े को गोलियों से भून दिया गया. दोनों के शव सदर प्रखंड कार्यालय परिसर के अंदर मिले हैं. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवती की पहचान रिया रॉय उर्फ ट्विंकल के रूप में हुई, जो राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी बताई जा रही है. जबकि मृतक युवक की पहचान सुजावलपुर निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र मोहम्मद इरशाद के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ेंः Bihar में 'मॉब लिंचिंग' बनी सिरदर्द, ढाई महीने में सामने आईं 39 घटनाएं

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम 7 बजे ट्विंकल अपने घर से यह कह कर निकली कि वो अपने किसी दोस्त से मिलने जा रही है. कुछ घंटे बीत जाने के बाद ट्विंकल के परिवार वालों ने उसकी खोजबीन की तो पता चला कि ट्विंकल और एक युवक का शव सदर प्रखंड कार्यालय के पीछे पड़ा है. तुरंत स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत मुफस्सिल थाना और आसिफ के घरवालों को दी. मुफस्सिल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुचंकर दोनों का शव अपने कब्जे में लिया और सदर अस्पताल भेज दिया गया और मामले की जांच में जुट गई है. इधर दोनों परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ेंः मेरा निगेटिव दिखाकर मीडिया को खुशी मिलती है-पर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता- नीतीश कुमार

ट्विंकल दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी और और मोहम्मद आसिफ भी दिल्ली में रहकर कॉम्पिटिशन की तैयारी करता था. दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे, कुछ दिनों पहले दोनों अपने घर आए हुए थे. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों युवक-युवती किस प्रकार सदर प्रखंड परिसर पहुंचे, हत्या किसने की और क्यों की गई ?

First Published: Sep 21, 2019 10:08:15 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो