दिल्ली में नाबालिग लड़के ने की हवाई फायरिंग, पुलिस ने हिरासत में लिया ; जानिए क्या थी वजह

avneesh chaudhary  |   Updated On : June 05, 2019 06:48:09 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  दिल्ली में नाबालिग ने किया हवाई फायर
  •  हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ
  •  पुलिस ने लड़के को हिरासत में लिया

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर पिछले 4-5 दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नाबालिग लड़का अपने घर के बाहर गाली-गलौज करता हुआ बाहर निकलता है और हवा में पिस्टल लहराते हुए एक के बाद एक करके कई बार फायरिंग करता है. यह वीडियो दिल्ली का है और इस वीडियो को इस नाबालिग ने अपने दोस्त से शूट करवाया है. इस नाबालिग ने अपने दोस्त से अपने गोली चलाने का वीडियो शूट करवाया है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया इसके बारे में पता लगाने के लिए खोजबीन शुरू कर दी.

जब दिल्ली पुलिस को पता चला कि ये वीडियो दिल्ली का ही है तो उन्होंने इस किशोर को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद जब इस लड़के से पूछताछ की गई तो उसने बताया यह वीडियो कैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. दरअसल सरेआम फायरिंग का ये वीडियो दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये वीडियो 1 जून का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक नाबालिग अपने घर के दरवाजे पर गोली चलता हुआ और गालियां देता हुआ निकल रहा है.

पूछताछ के दौरान जब नाबालिग से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया है तब उस नाबालिग लड़के ने बताया कि उसका किसी लड़के के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद वो अपने घर से पिस्टल निकाल लाया और उस लड़के को धमकाने के लिए हवाई फायरिंग कर दी. इतना ही नहीं उस नाबालिग ने अपने एक दोस्त से धमकाने और फायरिंग करने का वीडियो भी बनवाया. पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर खुद मामला दर्ज करते हुए आरोपी नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है. पुलिस पता कर रही है की नाबालिक लड़का हथियार कहा से लाया. 

First Published: Jun 05, 2019 06:44:47 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो