बिहारः पटना में डबल मर्डर, रिटायर्ड इंजीनियर और उनकी पत्नी को उतारा मौत के घाट

IANS  |   Updated On : September 07, 2018 11:16:37 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार की राजधानी पटना में लघु सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता (कमिश्नर) और उनकी पत्नी की बदमाशों ने हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों शवों बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार, अवकाश प्राप्त मुख्य अभियंता हरेंद्र प्रसाद सिंह (85) अपनी पत्नी सपना दासगुप्ता (75) के साथ पटना के बुद्घा कॉलोनी के दुजरा चक मुहल्ला में रहते थे। दोनों का शव गुरुवार देर रात उनके घर के कमरे से बरामद किया गया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने शुक्रवार को बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है क्योंकि पति-पत्नी के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम घर की नौकरानी और ड्राईवर घर का सामान लेने बाजार गए थे। जब उधर से लौटे तो दोनों का शव घर में पड़ा मिला। इस मामले में फिलहार पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ेंः यमुनानगर में फिर हैवानियत, नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने किया रेप

उल्लेखनीय है कि सीवान के रहने वाले मुख्य अभियंता ने दो शादी की थी। पहली पत्नी पटना के कंकड़बाग में रहती है, जिससे हरेंद्र प्रसाद को दो बेटे हैं। दूसरी पत्नी सपना दासगुप्ता से हरेंद्र प्रसाद को एक बेटा बिजेंद्र प्रसाद सिंह और एक बेटी हैं, जो पटना से बाहर रहते हैं।

पुलिस प्रथम दृष्टया संपत्ति को लेकर हत्या का कारण मानकर जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

First Published: Sep 07, 2018 11:16:04 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो