logo-image

तंग आकर मरीजों ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आभार नशा मुक्ति केंद्र के संचालक साबिर अली खान की हत्या का खुलासा कर दिया है.

Updated on: 30 Oct 2019, 04:04 PM

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आभार नशा मुक्ति केंद्र के संचालक साबिर अली खान की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में 8 में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इन पांचों आरोपियों का आभार नशा मुक्ति केंद्र में इलाज चल रहा था. पुलिस की पूछताछ में 5 आरोपियों ने बताया कि मृतक साबिर खान नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती सभी मरीजों से बहुत ज्यादा सख्ती से पेश आता था. उन्हें बाहर भी नहीं जाने दिया जाता था. ना ही उनके परिवार वालों से मिलने और बातचीत करने दी जाती थी. जिससे वह सभी लोग काफी परेशान थे. यह मामला साहिबाबाद थाना इलाके का है.

यह भी पढ़ेंः वाराणसी में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या की

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नशा मुक्ति केंद्र का खाना पीना भी बहुत ही बेकार था. जिससे वो सभी तंग आ गए थे और मरीजों को पूरे दिन भर में एक टाइम खिचड़ी की दी जाती थी. जिसकी शिकायत नशा मुक्ति केंद्र में करने पर उनको मफलर, बेल्ट और डंडों से पीटा जाता था. इन्हीं सभी कारणों की वजह से वह संचालक साबिर अली के विरुद्ध काफी आक्रोशित और परेशान थे. इसी कारण सभी मरीजों ने संचालक साबिर को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः बुखार में तप रही 80 साल की बूढ़ी मां को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गई औलाद

हालांकि काफी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पकड़े गए आरोपियों में सुदेश कुमार सुपुत्र सुखपाल सिंह निवासी साहिबाबाद, दीपक सुपुत्र दिनेश निवासी लोनी, तरुण त्यागी उर्फ विक्की सुपुत्र गुरुदत्त त्यागी निवासी थाना सिहानी गेट, शाहरुख सुपुत्र साजिद उर्फ आजिद निवासी लोनी और चांद सुपुत्र शौकीन जो कि दिल्ली के अबू फजल एन्क्लेव का रहने वाला है. पुलिस बाकी 3 आरोपियों की तलाश भी कर रही है.

यह वीडियो देखेंः