logo-image

देवबंद पढ़ने आए अफगानी छात्र के लिए गर्म पानी से नहाना बना मौत का कारण

सहारनपुर जनपद के देवबंद थाना क्षेत्र के होटल ताजदार में शुक्रवार की देर शाम बाथरूम से अफगानिस्तान के युवक का शव मिला है. यह खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

Updated on: 18 Jan 2020, 01:01 PM

मुजफ्फरनगर:

सहारनपुर जनपद के देवबंद थाना क्षेत्र के होटल ताजदार में शुक्रवार की देर शाम बाथरूम से अफगानिस्तान के युवक का शव मिला है. यह खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. माना जा रहा है कि युवक ने नहाते समय गैस गीजर चलाया होगा. इसी कारण ऑक्सीजन की कमी से उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मृतक युवक के परिजनों से संपर्क का प्रयास कर रही है.

जानकारी के मुताबिक अफगान मूल के रहने वाले इस्मतुल्ला नियादे (Esmatullah Niazay) पुत्र अली सैयद 7 जनवरी को दारुल उलूम में दाखिला लेने के लिए देवबंद आया था. वह होटल के कमरा नंबर 6 में रुका हुआ था. शुक्रवार को जब वह होटल के बाथरूम से नहीं निकला तो होटल संचालकों को शक हुआ.

उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा. जहां उन्होंने इस्मतुल्ला को मृत पया. उसका शव फर्श पर पड़ा हुआ था. उसके मित्र शहजाद ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम से ही पता चल पाएगी.