logo-image

झारखंड के बाद ठाणे में टैक्सी ड्राइवर के साथ 'राम' के नाम पर मारपीट, शिकायत दर्ज

ठाणे के मुम्ब्रा पुलिस थाने में एक टैक्सी ड्राइवर ने मारपीट और जबरदस्ती जय श्रीराम बुलवाने का मामला दर्ज करवाया है.

Updated on: 27 Jun 2019, 10:03 AM

नई दिल्ली:

झारखंड के बाद अब महाराष्ट्र में भी भगवान राम के नाम पर दहशत फैलान की कोशिश की गई है. ठाणे के मुम्ब्रा पुलिस थाने में एक टैक्सी ड्राइवर ने मारपीट और जबरदस्ती जय श्रीराम बुलवाने का मामला दर्ज करवाया है. पूरी घटना 23 जून की बताई जा रही है, जहां पीड़ित ड्राइवर द्वारा बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी करने पर 3 बाइक सवार हमलावरों ने नाराजगी जताते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके साथ ही आरोपियों ने ड्राइवर को जय श्रीराम बलोने के लिए भी मजबूर किया.

पीड़ित ड्राइवर के मुताबिक, सभी आरोपियों जब उसके साथ मारपीट कर रहे थे तब उसने कहा कि अल्लाह के वास्ते मुझे छोड़ दो. इसके बाद उन युवकों ने धमकाते हुए कहा कि अच्छा तू मुसलमान है, चल जय श्रीराम बोल. ड्राइवर ने ये भी बताया कि आरोपी उसका मोबाइल फोन भी ले गए.

ये भी पढ़ें: झारखंड: बाइक चोरी के शक में भीड़ ने मुस्लिम युवक को पीट-पीट कर मार डाला

बता दें कि हाल ही में झारखंड में एक मुस्लिम युवक को मोटरसाइकिल चोरी के कारण भीड़ ने बेरहमी से पिटाई की थी. बाद में उसे बुरी हालत में पुलिस के हवाले कर दिया गया. जब तबरेज को पुलिस के हवाले किया गया तो वह बेहोश हो चुका था. तबरेज के परिजनों का कहना है कि पिटाई के दौरान भीड़ के द्वारा उसे जय श्री राम और जय हनुमान का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.