logo-image

मुंबई: नाबालिग छात्र ने महिला ट्यूशन टीचर की बेरहमी से चाकू मारकर की हत्या

मुंबई के गोवंडी इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सोमवार रात 12 साल के एक बच्चे ने अपने ट्यूशन टीचर की बेरहमी से हत्या कर दी.

Updated on: 18 Sep 2019, 11:29 AM

नई दिल्ली:

मुंबई के गोवंडी इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सोमवार रात 12 साल के एक बच्चे ने अपने ट्यूशन टीचर की बेरहमी से हत्या कर दी. बच्चे ने टीचर पर चाकू से कई बार हमला किया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मांमला दर्ज कर आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक, बच्चे और टीचर के बीच पैसे को लेकर कहासुनी के बाद कथित तौर पर चाकू मांरकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: प्यार में फेल छात्र ने मौत को लगा लिया गले, अपनी डायरी में लिखी थी ये बात

पुलिस ने बताया, 16 सितंबर की रात गोवंडी इलाके में ये घटना हुई. पीड़िता की पहचान आयशा हुशी (30) के रूप में हुई. आयशा हुशी अपने घर पर बच्चों को कोचिंग क्लासेस पढ़ाती थी. सोमवार को कोचिंग खत्म होने के बाद बच्चे उसके घर से चले गए. बच्चे की मां ने घर का कुछ सामांन खरीदने के लिए बच्चे को टीचर के पास कुछ रुपये मांगने भेजा था, लेकिन टीचर ने देने से मना कर दिया.

इसके बाद मां ने फिर बच्चे को टीचर के पास पैसा मांगने भेजा ,फिर से पैसे मांगने के लिए आने के वजह से टीचर ने बच्चे को डांटा इस वख से दोनों के बीच गर्मामांगम बहस होने लगी. तभी बच्चे ने गुस्से कथित तौर पर घर में रखा हुआ चाकू उठाया और आयशा को मांर दिया. आयशा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

और पढ़ें: सवर्ण युवती से प्यार दलित युवक की मौत का कारण बना, लड़की के परिजनों ने जिंदा जलाया

घटना के बाद तत्काल परिवार के सदस्य और पड़ोसी आयशा को लेकर पास के एक अस्पताल गए, लेकिन उसने देर रात दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद शिवाजी नगर पुलिस ने हत्या का एक मांमला दर्ज कर लिया और आगे की जांच के लिए नाबालिग बच्चे को हिरासत में ले लिया.