logo-image

मुंबईः कलियुगी बेटे ने की फैशन डिजाइनर मां की हत्या की, ड्रग्स के नशे में था चूर

मिली जानकारी के मुताबिक घटना से पहले मां बेटे के बीच तीखी बहस हुई थी. इस घटना से नाराज बेटे ने मां को धक्का दे दिया जिससे वो बाथरूम में गिर गई.

Updated on: 07 Oct 2018, 10:30 AM

नई दिल्ली:

मुंबई के ओशीवारा इलाके में कथित तौर पर एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मां फैशन डिजाइनर थी और बेटा पेशे से मॉडल. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. बेटे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि मां-बेटे दोनों को ड्रग्स लेने की लत लगी हूई थी.

मां का शव गुरुवार को उनके लोखंडवाला स्थित फ्लैट के बाथरूम में मिला था. मां के सिर पर चोट के निशान थे. आरोपी बेटा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मां के घर ही रह रहा था.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया, 'सुनीता के शव पर चोट के कई निशान थे. शव के पीछे और सर पर कई जगह चोट मारी गई थी. इस मामले में धारा 304 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.'

मिली जानकारी के मुताबिक घटना से पहले मां बेटे के बीच तीखी बहस हुई थी. इस घटना से नाराज बेटे ने मां को धक्का दे दिया जिससे वो बाथरूम में गिर गई. जिसके बाद वह घर से निकल गया.

इसे भी पढ़ेंः बैंक से लौट रही थी लड़की, झाड़ियों में खींचकर बदमाशों ने किया गैंगरेप

सुबह होने पर जब बेटे ने देखा कि मां अभी तक बाथरूम में ही गिरी हुई है, तो उसने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया.