logo-image

अवैध संबंध का खुलासा करने की धमकी देने पर मां ने नौ साल के बेटे को मार डाला

महिला ने अपने अवैध संबंध की जानकारी पिता को देने की धमकी के बाद कथित तौर पर नौ साल के बेटे (Mother killed son) की गला घोंटकर हत्या कर दी.

Updated on: 22 Feb 2020, 08:03 PM

नई दिल्ली:

महिला ने अपने अवैध संबंध की जानकारी पिता को देने की धमकी के बाद कथित तौर पर नौ साल के बेटे (Mother killed son) की गला घोंटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा कि महिला का एक व्यक्ति से अवैध संबंध था. उनके बेटे को इसकी जानकारी थी. बेटे ने कहा कि वह पिता को अवैध संबंध के बारे में बता देगा तो महिला ने उसकी हत्या कर दी. 

यह भी पढे़ंःमनमोहन सिंह का BJP पर निशाना, बोले- राष्ट्रवाद और भारत माता की जय नारे का गलत इस्तेमाल हो रहा

पुलिस के अनुसार, तेलंगाना के नलगोंडा जिले में बीती शाम यह घटना हुई थी. महिला (30) ने घर पर तौलिये की मदद से लड़के का गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि महिला का पति बोरवेल करने वाली कंपनी में काम करता है और अकसर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता है. पुलिस के अनुसार, पति की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

यह भी पढे़ंःPM मोदी ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन किया, कहा- ओडिशा में आज नया इतिहास बना है

वहीं, दिल्ली में के शालीमार बाग इलाके में एक कलयुगी पिता ने अपने 6 साल के बेटे और 14 साल की बेटी की हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने हैदरपुर मेट्रो स्टेशन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक बच्चों की पहचान सोनिक्षा (14) साल, प्रियांक (7) साल के रूप में हुई. पत्नी अपने घर मॉडल टाउन गई हुई थी. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी डिप्रेशन में था और बेरोजगार था.