BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

सरकारी नौकरी के लिए पिता को 3 टुकड़ों में काट दिया, मां ने भी दिया बेटे का साथ

डालचंद  |   Updated On : September 19, 2019 08:35:05 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

बुलंदशहर:  

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां कथित तौर पर सरकारी नौकरी और पेंशन के लिए पत्नी और बेटे ने मिलकर पिता की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, उसके शव को तीन टुकड़ों में काटकर कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया. बुलंदशहर ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना जिले के बीबीनगर इलाके के अहमदनगर गांव की है.

यह भी पढ़ेंः प्यार में फेल छात्र ने मौत को लगा लिया गले, अपनी डायरी में लिखी थी ये बात

जानकारी के मुताबिक, अहमदानगर गांव के रहने वाले 59 वर्षीय तेजराम एक सरकारी स्कूल में चपरासी थे. वो अगले साल रिटायर होने वाले थे. महज सरकारी नौकरी पाने और पेंशन के लालच में पहले पत्नी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और एक हाथ को काटकर अलग कर दिया. इसके बाद बेटे ने उसी कुल्हाड़ी को उठाया और पिता के सिर को भी धड़ से अलग कर दिया. फिर शव का तीसरा टुकड़ा भी किया गया. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद मां-बेटे ने मिलकर शव के तीनों टुकड़ों को कूड़े के ढेर में फेंक दिया.

यह भी पढ़ेंः अवैध संबंधों में हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति संग...

शुरुआती जांच के दौरान ही पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो उसने तेजराम की पत्नी और उनके बेटे पूछताछ के लिए बुलाया. काफी देर तक तो दोनों इस घटना को लेकर सच नहीं बोल रहे थे. लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

First Published: Sep 18, 2019 12:37:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो