logo-image

राजस्थान: बाड़मेर में 5 बेटियों के साथ मां ने दी जान, मौत की वजह बन गई पहेली

जसोल में रामकथा के दौरान पंडाल गिरने के बाद 15 लोगों की मौत से देशभर की सुर्खियों में रहे राजस्थान के बाड़मेर जिले से फिर दर्दभरी खबर आई है.

Updated on: 26 Jun 2019, 10:35 PM

नई दिल्ली:

जसोल में रामकथा के दौरान पंडाल गिरने के बाद 15 लोगों की मौत से देशभर की सुर्खियों में रहे राजस्थान के बाड़मेर जिले से फिर दर्दभरी खबर आई है. अब बाड़मेर के चौहटन में बुधवार को एक मां का अपनी पांच बेटियों के साथ टांके (पानी का कुण्ड) में शव मिला है. पुलिस की शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, मगर वास्तविकता का पता पुलिस की विस्तृत जांच के बाद ही चल सकेगा.

यह भी पढ़ेंः करिश्मा ने बिकनी में शेयर की फोटो तो फैंस ने किया ट्रोल कहा- 'शर्म करो'

जानकारी के अनुसार, बावड़ी कल्ला निवासी वनुदेवी (42) पत्नी राणाराम ने पहले अपनी पांच बेटियों को एक-एक करके टांके में धकेला और खुद भी टांके में कूद गई. इस दुखद घटना में वनुदेवी (42), संतोष (13), ममता (11), नैना (09), हंसा (07) व हेमलता (03) की पानी में डूबने से मौत हो गई. खबर सुनकर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़ेंः बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'कबीर सिंह' का तूफान, कमाई 100 करोड़ के पार

सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस थानाधिकारी रमेश ढाका व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के साथ शवों को टांके से बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए. वहीं, चौहटन डिप्टी भी मौके के लिए रवाना हुए. पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.