BREAKING NEWS
  • बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी- Read More »

500 लोगों की भीड़ ने महिला डांसर्स को शो के दौरान कपड़े उतारने पर किया मजबूर

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 07:05:18 AM
महिला डांसर्स को कपड़े उतारने पर किया मजबूर (सांकेतिक चित्र)

महिला डांसर्स को कपड़े उतारने पर किया मजबूर (सांकेतिक चित्र) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जिस देश में नारी को देवी का स्थान दिया जाता रहा है वहीं अब हर दिन किसी न किसी तरह उसकी अस्मिता को तार-तार किया जा रहा है. बच्ची से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक की आत्माओं को कुचला जा रहा है. वहीं असम से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा. दरअसल,असम के कामरूप जिले के असोलपारा में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें महिला डांसर्स को कपड़े उतारने पर मजबूर किया गया. आरोप है कि कथित रूप से क्रार्यक्रम के आयोजकों ने स्ट्रिप डांस दिखाने का वादा कर शो के टिकट महंगे दामों पर बेचे थे.

खबरों के मुताबिक इस कार्यक्रम में काफी लोग शामिल हुए थे और करीब 500 लोगों की भीड़ ने महिला डांसर्स को कपड़े उतारने पर मजबूर किया. हालांकि यहां से वो सभी भागने में कामयाब रही लेकिन उनकी गाड़ियों पर लोगों ने पथराव भी किया.

ये भी पढ़ें: भोपाल में बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले का आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित महिला डांसर्स की शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार को इस मामले में फिलहाल 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस कार्यक्रम को आयोजित कराने वाले आयोजक शाहरुख खान और सुबहन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई हो रही है.

First Published: Jun 10, 2019 01:32:05 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो