logo-image

Mob Lynching: भीड़तंत्र पर नहीं लग पा रही रोक, अलवर में गो-तस्कर को बुरी तरह पीटा

राजस्थान के शाहजहांपुर से एक ऐसी ही घटना सामने आ रही है. यहां एक गो तस्कर की भीड़ द्वारा बुरी तरह पिटाई कर दी गई, जिसका नाम मुनफेद खान बताया जा रहा है.

Updated on: 23 Sep 2019, 03:37 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के ह्यूस्ट में भारत का डंका बजा रहे है तो वहीं दूसरी तरफ देश में भीड़तंत्र पर लगाम लगती नजर नहीं आ रही है. राजस्थान के शाहजहांपुर से एक ऐसी ही घटना सामने आ रही है. यहां एक गो तस्कर की भीड़ द्वारा बुरी तरह पिटाई कर दी गई, जिसका नाम मुनफेद खान बताया जा रहा है. घायल मुनफेद को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: सामने आई अस्पताल की बड़ी लापरवाही, बुजर्ग को MRI मशीन में डालकर भूलें टेक्नीशियन

ये पूरा मामला शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के फुसा की ढाणी गांव की बताई जा रही है. जहां ये गो-तस्कर पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर भाग रहे थे. इसके बाद भाग रहे गो-तस्करों और गोवंश से भरे वाहन को रोककर भीड़ ने गो-तस्करों की जमकर पिटाई कर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट के शिकार गो-तस्कर मुनफेद खान को शाहजहांपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. मुनफेद को कई फेक्चर आए हालांकि हालात सामन्य बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि मुनफेद खान पिकअप गाड़ी में गोवंश भरकर ले जा रहा था, जहां से पुलिस ने 7 गो वंश को मुक्त कराया है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि गो तस्कर पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर फरार हो रहा था लेकिन वो भीड़ का शिकार हो गया.

और पढ़ें: शशि थरूर का विवादित बयान, गाय की वजह से हो रही है मॉब लिंचिंग, देश हो रहा शर्मसार

पुलिस नाकाबंदी तोड़ने के बाद से उनका पीछा कर रही थी लेकिन वो ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मुनफेद को भीड़ से किसी तरह से छुड़वाया और उसे तत्काल शाहजहांपुर अस्पताल में भर्ती कराया. यह घटना रात करीब 1:30 बजे की बताई जा रही है, पुलिस इस पूरे मामली की जांच में जुटी हुई है.