logo-image

यूपीः व्यापारी की पत्नी की हत्या के बाद घर में लाखों की डकैती

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिनदहाड़े कपडा व्यापारी की बुजुर्ग पत्नी की हत्या कर लाखों रुपये की डकैती की घटना ने समूचे क्षेत्र में भारी दहशत फैला दी.

Updated on: 25 Nov 2019, 10:02 AM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिनदहाड़े कपडा व्यापारी की बुजुर्ग पत्नी की हत्या कर लाखों रुपये की डकैती की घटना ने समूचे क्षेत्र में भारी दहशत फैला दी. डकैतों ने महिला के बाद के बाद घर में रखे सारे सामान को लूट लिया और फरार हो गए. व्यापारी के घर पहुंचने के बाद इस पूरी घटना का खुलासा हुआ. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. घटना आगरा जनपद के पिनाहट कस्बा इलाके की है.

यह भी पढ़ेंः संगठित तरीके से लूट कर रही है योगी सरकार , कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

रविवार शाम करीब 7 बजे कपडा व्यापारी वीरेन्द्र गुप्ता अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद देख दरवाजा खोलने के लिए पत्नी से आवाज लगाई. लेकिन काफी समय तक अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो व्यापारी घबरा गया. जब उसने झांककर देखा तो दरवाजे पर अपनी सबसे छोटी 12 वर्षीय बेटी जूली (जो कि मानसिक रूप से बीमार थी)को खडा पाया. उसने भी बताया कि मां दरवाजा नहीं खोल रही है. तभी व्यापारी पीछे की दीवार कूदकर घर में अंदर घुसे तो देखा कि पत्नी वीरवती (65 वर्षीय) रसोई घर में मृत पड़ी मिली.

यह भी पढ़ेंः आईआईटी-कानपुर ने बनाया ड्रोन 'प्रहरी', ये है खास बात 

मृतक महिला के हाथ-पांव रस्सियों से बंधे हुए थे और मुंह में कपडा भरा हुआ था. कमरे की अलमारी से रखी नगदी और आभूषण गायब थे. सारा सामान बिखरा पडा था. यह देख व्यापारी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना पर तत्काल सीओ पिनाहट वी.एस. वीर कुमार और थानाध्यक्ष पिनाहट अंजित कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. व्यापारी के अनुसार, करीब 4 लाख 20 हजार नगद और करीब 30 लाख के आभूषण लूटे गए हैं. फिलहाल पुलिस इस लूट और हत्याकांड की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखेंः