बीच सड़क पर मनचलो ने युवती के साथ की छेड़खानी और दी धमकी, ट्वीटर पर साझा किया दर्द

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2020 01:00:26 PM
बीच सड़क पर मनचलो ने युवती के साथ की छेड़खानी और दी धमकी, ट्वीटर पर साझा किया दर्द

मनचलो ने युवती के साथ की छेड़खानी (Photo Credit : (सांकेतिक चित्र) )

नई दिल्ली:  

दिल्ली से सटे गुड़गांव में मनचलों के हौंसले इतने बुलंग हो गए है कि वो राह चलती लड़की को रोकर उनसे छेड़छाड़ और धमकी देने जैसे अपराध को अंजाम दे रहे हैं. दरअसल, यहां एक प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाली युवती गुड़गांव से फरीदाबाद जाने के लिए अपनी स्कूटी से निकली थी. इसके बाद रास्ते में उसे कुछ कार सवार युवकों ने रोक लिया और धमकाया कि अगर अपना नंबर नहीं दिया तो जाने नहीं देंगे. लेकिन युवती की किस्मत अच्छी थी कि वहां एक शख्स आ पहुंचा जिसके बाद वो मनचले सभी युवक भाग खड़े हुए. युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत गुड़गांव पुलिस थाने में दर्ज करवा दी है. इसके अलावा उसने अपनी पूरी आपबीजी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है.

और पढ़ें: नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार, घर के दरवाजे पर बेहोशी मिली पीड़िता

पूरा मामला गुरुवार रात की है, जब पीड़ित युवती गुड़गांव ऑफिस से फरीदाबाद के लिए निकली थी. रात करीब पौने 9 बजे सेक्टर-84 में बीपीटीपी रोड के पास पहुंची. आरोप है कि तभी स्कूटी के आगे एक कार ने आकर ब्रेक लगा दिया, रोड पर कोई स्ट्रीट लाइट नहीं थी. कार में सवार चार मनचले बदतमीजी करते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगे. वो कह रहे थे कि नंबर दे अपना तो जाने देंगे वरना तू पूरी रात हमारे पास रहेगी. लेकिन भगवान का शुक्र रहा कि तभी एक कार रोड पर आई और युवती को देख रुक गई. कार में सवार व्यक्ति ने मदद करते हुए मनचलों का विरोध जताया तो वे भाग गए.

युवती का आरोप है कि वहीं से महिला हेल्पलाइन पर कॉल किया, लेकिन नंबर नहीं लगा. बार-बार जवाब मिलता रहा कि नंबर व्यस्त है और कॉल खुद ही डिस्कनेक्ट हो रही थी. युवती ने मांग की है कि इन एरिया में पीसीआर गश्त बढ़ाई जाए ताकि महिला सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हो सके. देर रात ही युवती ने ट्विटर पर ट्वीट कर यह शिकायत की.

ये भी पढ़ें: फांसी से पहले निर्भया के सभी 4 दोष आखिरी बार इस दिन करेंगे अपने परिजनों से मुलाकात

इंस्पेक्टर अमित, एसएचओ बीपीटीपी थाना, फरीदाबाद ने कहा कि ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है. यदि ऐसा कोई मामला या शिकायत सामने आती है तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी. सुभाष बोकन, पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार सुबह युवती से संपर्क कर उसका नंबर मांगा. मामला गुड़गांव का नहीं पाया गया.

First Published: Jan 14, 2020 01:00:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो