logo-image

बेटी के साथ घिनौना काम करता था पिता, अलग-अलग महिलाओं से थे 17 बच्चे

नाइजीरिया के ओगुन राज्य से एक बेहद ही शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ कुकर्त्य किया है. इतना ही नहीं जब उसकी बेटी प्रेग्नेंट हो गई तो उसका गर्भपात भी करवाने की कोशिश की.

Updated on: 23 Feb 2020, 02:09 PM

नई दिल्ली:

नाइजीरिया के ओगुन राज्य से एक बेहद ही शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ कुकर्त्य किया है. इतना ही नहीं जब उसकी बेटी प्रेग्नेंट हो गई तो उसका गर्भपात भी करवाने की कोशिश की. पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि टौफिक ओयेमी (42 वर्षीय) नाम के एक व्यक्ति को उन्होंने अपनी ही 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को गर्भवती करने और quack doctor के जरीए गर्भपात कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

और पढ़ें: कमरे में बेटे को ये काम करते देख उड़े मां के होश, किया पुलिस के हवाले

पुलिस प्रवक्ता अबींबोला ओयेमी के मुताबिक, आरोपी पिता को पीड़िता की मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है. जिन्होंने इविकोरो पुलिस स्टेशन में बताया कि उसकी बेटी को उसके पिता ने प्रेग्नेंट कर दिया था, जिसके बाद गर्भपात के लिए उसके एक डॉक्टर के पास भी ले गया था. पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि जब से पीड़िता का गर्भपात किया था, तब से उसका खून लगातार बह रहा था. इसी शक के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई.

आरोपी से पूछताछ में मालूम चला कि उसके अलग-अलग महिलाओं से करीब 17 बच्चे है. इसके साथ ही आरोपी ने ये बात भी मानी कि वो पीड़िता के साथ कई बार सोया था, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई. उसका सच सब सामने न आ जाएं इसलिए उसने उसका गर्भपात करवाने का फैसला किया. 

अबींबोला ओयेमी ने ये भी बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़िता की मां सालों पहले आरोपी से अलग हो गई थी. पीड़िता करीब 6 महीने पहले तक उसके साथ रह रही थी, आरोपी ने जबरदस्ती उसे उसकी मां से अलग कर दिया था.

ये भी पढ़ें: दो सगी बहनों ने शादी के कार्ड पर किया CAA का समर्थन, लोगों ने देखा तो...

पीड़िता की मां ने बहुत कोशिश की अपनी बेटी को अपने साथ रखने की लेकिन वो असफल हो गई. बयान में ये भी बताया गया है कि जब वो अपनी बेटी से मिलने आईतब उसे उसके साथ हो रहे अत्याचार का पता चला.