logo-image

चलती ट्रेन में युवती के साथ रेप की कोशिश, RPF कॉन्स्टेबल ने जान पर खेलकर बचाया

चलती ट्रेन में एक महिला के साथ रेप की कोशिश को आरपीएफ जवान ने बहादुरी के साथ नाकाम कर दिया।

Updated on: 26 Apr 2018, 10:44 AM

चेन्नई:

चलती ट्रेन में एक महिला के साथ रेप की कोशिश को आरपीएफ जवान ने बहादुरी के साथ नाकाम कर दिया।

दरअसल वेल्लाचेरी से चेन्नई जाने वाली एमआरटीएस ट्रेन में एक 25 वर्षीय महिला के साथ एक युवक चलती ट्रेन में रेप की कोशिश की। इसी ट्रेन में दूसरे डिब्बे में आरपीएफ कॉन्स्टेबल के शिवाजी और सबइंस्पेक्टर एस सुभाष नाइट पेट्रोलिंग पर ड्यूटी कर रहे थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया चिंताद्रिपेट स्टेशन से गाड़ी आगे बढ़ चुकी थी और रात करीब 11.45 पर उनके पास वाले कोच के अंदर से उन्हें एक महिला की चीखने की आवाज सुनाई दी। चीखें सुनने के बाद कॉन्स्टेबल शिवाजी ने अगले हाल्ट पार्क टाउन पर ट्रेन के धीमा होने का इंतजार किया।

और पढ़ें: फिल्मी अंदाज में CBI ने कोटखाई रेप मामले को सुलझाया, संदिग्ध लकड़हारा गिरफ्तार

जैसे ही ट्रेन धीमी हुई वह अपने डिब्बे से बाहर कूद गए और दूसरे डिब्बे में चढ़ गए। यहां पर शिवाजी ने देखा कि एक 26 वर्षीय युवक युवती के साथ रेप की कोशिश कर रहा है। वह अकेले ही युवक से भिड़ गए और युवती को बचा लिया।

तब तक ट्रेन दूसरे स्टेशन पहुंच चुकी थी और वहां पर बाकी आरपीएफ के जवान पहुंच गए थे।

जानकारी के अनुसार युवती तब तक बेहोश हो चुकी थी। उसके होंठों से खून आ रहा था और कपड़े फटे हुए थे। युवती को अगले स्टेशन पर महिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां पर उसकी हालत अब स्थिर बनी हुई है।

जीआरपी ने अगले स्टेशन पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे रेप संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है।

और पढ़ें: आसाराम के साथ पीएम मोदी का कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने किया पलटवार