logo-image

दिल्ली के वेलकम इलाके में कार सवार युवक को दौड़ा कर गोलियों से भूना, हत्यारे फरार

इमरान उनसे बचने के लिए करीब 200 मीटर तक अलग-अलग गलियों में दौड़ा

Updated on: 24 Jul 2019, 05:46 PM

highlights

  • कार सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली
  • गोली लगने के बाद कार से उतर कर भागा युवक
  • दौड़ा कर 8 गोलियां मारी, युवक की मौत

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र के दुर्गापुरी इलाके में बीती रात हौंडा अमेज कार में सवार इमरान नाम के युवक पर स्कूटी सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. इमरान उनसे बचने के लिए करीब 200 मीटर तक अलग-अलग गलियों में दौड़ा, लेकिन एक बंद गली में बदमाशों ने उसे घेर कर गोलियों से भून डाला. उसकी मौके पर मौत हो गई. हाल में इमरान ने ऑल इंडिया यूथ मुस्लिम फेडरेशन को जॉइन किया था. उसे दिल्ली का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. इस वारदात से उत्तर-पूर्वी जिले में एक बार फिर chenu और नासिर की गैंगवार छेड़ने की आशंका है, दरअसल इमरान के भाई आतिफ कि मई 2011 में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी.

आतिफ ही वह प्रमुख कड़ी है जिसकी हत्या के बाद नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में chenu और नासिर की गैंगवार बढ़ती गई जिसमें अब तक 20 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं. हालांकि पुलिस गैंगवार से इंकार कर रही है. वेलकम पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ को भी लगाया गया है. हमारी डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी आर.पी. मीना से बात हुई तो उन्होंने ऑन कैमरा कहा की हत्या की वजह रंजिश हो सकती है लेकिन गैंगवार नहीं लगती. उन्होंने बताया कि इमरान के खिलाफ भी 2010 से 2012 के बीच में संगीन अपराध के मामले दर्ज हुए थे. दूसरी ओर सूत्रों का कहना है इमरान का भाई आतिफ, जिसकी मई 2011 में हत्या हुई थी, वह नासिर का खास दोस्त था. आतिफ की हत्या के एक आरोपी की हत्या में नासिर के साथ इमरान भी आरोपी था.

वारदात वेलकम थाना क्षेत्र की दुर्गापुरी 100 फुटा रोड पर शिव मंदिर के साथ वाली गली में हुई. रात करीब 12:30 बजे का वक्त था. इमरान सौ फुटा रोड से जा रहा था, तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उसकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद भी इमरान अपनी कार से निकला और कार की ओट लेते हुए साथ वाली गली में जान बचाने के लिए भागा. वह करीब 200 मीटर तक दौड़ता गया. एक युवक उसके पीछे गोलियां चलाता भाग रहा था. दूसरा स्कूटी लेकर साथ में था. इमरान भागते हुए एक संकरी गली में घुस गया जो आगे से बंद थी. उसी गली के अंतिम छोर पर बदमाशों ने उसे 8 से ज्यादा गोलियां मारी. इस पूरे हत्याकांड में करीब 15 राउंड गोलियां चली. भागते बदमाशों की फुटेज पुलिस को दुर्गापुरी रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों से मिल गई है.

यह भी पढ़ें-AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर मुसलमानों को लेकर कही ये बात

न्यूज़ नेशन ने गली के लोगों से भी बात की, लेकिन किसी ने वारदात होते देखने के बारे में नहीं बताया. उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि बाहर पटाखे चल रहे हैं. जब पुलिस आई तो मर्डर का मालूम चला. इमरान का घर शाहदरा की श्री राम कॉलोनी में है. परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं. हाल में इमरान ने ऑल इंडिया यूथ मुस्लिम फेडरेशन को जॉइन किया था. उसे दिल्ली का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. इमरान के घर पर मातम पसरा था. उनके पिता ने ऑन कैमरा बताया की इमरान के 2 छोटे बच्चे हैं. वह पुलिस करवाई चाहते हैं. इस वारदात के तार मई 2011 में इमरान के छोटे भाई आतिफ की गोलियों से भूनकर हत्या के मामले से जुड़ रहे हैं. आतिफ हत्याकांड के बाद ही नॉर्थ ईस्ट में 20 से ज्यादा मर्डर हो चुके हैं. दरअसल आतिफ को उसके अपनी बेटी से प्रेम प्रसंग के चलते हाजी मतीन ने अकील मामा को सुपारी देकर मर्डर करवाया था. उसके बाद आतिफ के लोगों ने अकील मामा और हाजी मतीन का कत्ल कर दिया था, तभी से यह गैंगवार जारी है.

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान ने भारत को फिर तरेरीं आंखें, संघर्ष विराम उल्लंघनों पर ये किया काम