logo-image

महाराष्ट्र: नांदेड़ में दिनदहाड़े लूट, लाखों रूपए लेकर बदमाश हुए फरार

महाराष्ट्र के नांदेड शहर से लूट की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, दिनदहाड़े लूटेरों ने एक कार कीं कांच को चालाकी से काटा.

Updated on: 20 Mar 2019, 10:42 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नांदेड शहर से लूट की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, दिनदहाड़े लूटेरों ने एक कार कीं कांच को चालाकी से काटा. इसके बाद बेखौफ बदमाशों ने कार में रखी रकम को लेकर फरार हो गए. लूटी गई रकम करीब सवा लाख थी. नांदेड शहर के इंडस्ट्रियल इलाके में जिला दुयम निबंधक कार्यालय के सामने यह घटना घटी. शंकर कल्याणकर प्लांट की रजिस्ट्री करने के आये थे. इस दौरान उन्होने कार्यालय के सामने अपनी गाड़ी पार्क की. इसके बाद लुटेरों ने कार का कांच काटकर सवा लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

और पढ़ें: वंशवाद की राजनीति से देश के संस्थान नष्ट हुए : पीएम मोदी

लूट का यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. कार मालिक शंकर कल्याणकर के फर्याद से शिवजीनगर पुलिस थाने मामला दर्ज किया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि इससे पहले लूट की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में बदमाशों ने रुपये लूटने की कोशिश में बैंक के सामने अंधाघुंध गोलीबारी की, जिससे रक्षा वाहिनी (होमगार्ड) के एक जवान की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था. बैंक के सामने गाड़ी पहुंचने के बाद, दो बाइकों पर सवार छह अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी थी. अपराधी हालांकि पैसे लूटने में सफल नहीं हो सके थे.