logo-image

सहारनपुर में कानून व्यवस्था तार-तार, 3 दिन में नाबालिग से गैंगरेप का दूसरा मामला

आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया था और धमकी दी थी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देंगे.

Updated on: 29 Jun 2019, 04:28 PM

highlights

  • सहारनपुर में कानून व्यवस्था ढीली
  • खुले आम घूम रहे हैं बलात्कारी
  • शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (UP) के सहारनपुर जिले (Saharanpur District) में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया. इस बाबत पुलिस ने कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस अधीक्षक, देहात (SP Dehat) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि देवबंद क्षेत्र निवासी 15 साल की लड़की नानौता क्षेत्र के गांव बुंदूगढ़ में अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी. शुक्रवार सुबह वह शौच के लिए खेत में गई थी, जहां चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. 

उन्होंने बताया कि पीड़िता (Victim) की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने गांव के कुछ युवक को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है.

6 जून को तमंचा दिखाकर मिर्जापुर थाना क्षेत्र में किया गया था गैंगरेप
एक अन्य मामले में सहारनपुर में ही मिर्जापुर थाना क्षेत्र में तमंचा दिखाकर गैंपरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया था और धमकी दी थी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देंगे. 

यह भी पढ़ें-प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में खुलेआम घूम रहे हैं गुंडे, UP पुलिस ने दिया ये जवाब

शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
पीड़ित पिता ने बताया कि उन्होंने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद पीड़ित पिता ने लोक-लाज के डर से अपनी बेटी को रिश्तेदारी में भेज दिया. लेकिन दबंग उसकी बेटी का अपहरण करने वहां भी पहुंच गए. पीड़ित पिता ने मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है साथ ही यह चेतावनी भी दी है कि अगर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपनी गैंगरेप की शिकार बेटी के साथ आत्महत्या कर लेगा.

यह भी पढ़ें- Mob lynching में मारे गए तबरेज के परिवार की मदद के लिए आगे आए कई संगठन