logo-image

झारखंड : गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट्स में डाली लकड़ी, मौत

झारखंड के जामतारा जिले में एक महिला के पूर्व पति सहित 3 लोगों ने गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स में छड़ी डाल दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

Updated on: 09 Nov 2018, 05:15 PM

जामतारा:

झारखंड में एक महिला के साथ दरिंदगी की बेहद ही शर्मनाक वारदात सामने आई है. राज्य के जामतारा जिले में महिला के पूर्व पति सहित 3 लोगों ने गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट्स में छड़ी डाल दी. जामतारा के नारायणपुर में ही इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, इस शर्मनाक घटना के आरोपी और महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सब-डिविजनल पुलिस अधिकारी बी एन सिंह ने कहा कि महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी दो आरोपियों की खोजबीन जारी है.

पुलिस के अनुसार, बुधवार रात को महिला काली पूजा के अवसर पर एक थियेटर में नाटक देखने गई थी. उसका पूर्व पति और उसके दो साथियों ने नारायण थाने के तहत आने वाले गांव के एक खेत में उसे जबरदस्ती लेकर गए.

पुलिस ने कहा कि रेप के बाद उन लोगों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दिए. अगली सुबह महिला द्वारा मदद के लिए लगाई जा रही आवाज को सुनने पर ग्रामीण उसे नारायण एक अस्पताल में ले गए. वहां से उसे जामतारा सदर अस्पताल रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

और पढ़ें : प्रेमिका पत्‍नी की हत्‍या कर पति ने किया ससुराल वालों को फोन, कहा-ले जाओ अपनी बेटी की लाश

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने महिला को खेत में पड़ा हुआ पाया तो उसने अपने पूर्व पति और दो अन्य लोगों पर रेप का आरोप लगाया.