logo-image

नई दिल्ली: द्वारका घर में ज्वेलर कारोबारी की गला रेतकर हत्या, मौके पर मौत

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है, वो कानून को ताक पर रखकर बेखौफ अपराध का अंजाम दे रहे हैंं. मंगलवार को दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है.

Updated on: 04 Sep 2019, 09:08 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है, वो कानून को ताक पर रखकर बेखौफ अपराध का अंजाम दे रहे हैंं. मंगलवार को दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक ज्वेलर कारोबारी की घर में घुसकर बदमाशों ने गल रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मृतक कारोबारी की पहचान ललित अग्रवाल के तौर पर हुई है, जिनकी उम्र 37 वर्ष बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इस वारदात को मंगलवार रात 2:30 बजे अंजाम दिया था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: टीचर ने 8वीं के छात्र का मोबाइल फोन जब्त किया तो हुआ ये हाल

जानकारी के मुताबिक, द्वारका सेक्टर-3 स्थित मधु विहार सोलंकी मार्केट में मृतक ललित अग्रवाल पत्नी नेहा और बेटा कृष्णा, बंशी के साथ रहते थे. वहीं वो सत्यम ज्वेलर्स नाम की दुकान चलाते थे. इस समय उनके घर में उनकी सास और साली आए हुए थे, मंगलवार रात परिवार के सभी लोग खाना खाकर सोए थे. रात करीब 2:30 बजे किसी ने धारदार हथियार से गला रेत दिया, जिसके बाद इससे ललित की मौके पर ही मौत हो गई.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया है.  वहीं लूट की आशंका से पुलिस मना कर रही है. फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में जुटी हुई है.