logo-image

नोएडा में संयुक्त सचिव के बेटे को बदमाशों ने किया अगवा, मारपीट कर लूटा सामान

एक अधिकारी के बेटे को अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर अगवा कर लिया और उनके साथ मारपीट कर लैपटॉप, मोबाइल फोन आदि लूट लिया.

Updated on: 23 Sep 2019, 09:28 AM

नोएडा:

मानव संसाधन विकास मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात एक अधिकारी के बेटे को अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर अगवा कर लिया और उनके साथ मारपीट कर लैपटॉप, मोबाइल फोन आदि लूट लिया. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः अब UP में प्रयागराज पुलिस भी करने लगी 'गुड मॉर्निग'! जानें क्यों

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सेक्टर 72 में रहने वाले मानव विकास संसाधन मंत्रालय के संयुक्त सचिव सुरेंद्र सिंह ने थाने में शनिवार की रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका बेटा अनुज गोस्वामी शुक्रवार रात को सेक्टर 72 के पास अपनी कार लेकर खड़ा था, तभी तीन बदमाश वहां पर आए और उन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके उन्हें उन्हीं की कार में बंधक बना लिया, तथा अगवा करके उनको ले गए.

यह भी पढ़ेंः UP की गर्मी नहीं सह पा रहे कश्मीरी कैदी

थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों ने अनुज के साथ मारपीट कर उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य सामान लूट लिया, तथा उन्हें गाज़ियाबाद स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट शनिवार की रात दर्ज कराई गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.