logo-image

शराब के लिए पत्नी ने जब नहीं दिए पैसे तो शख्स ने 5 साल की बेटी के साथ किया ये काम...

शराबी शख्स को जब उसकी पत्नी ने पैसा नहीं दिया तो उसने नाराज होकर अपनी पांच साल की बेटी की हत्या कर दी.

Updated on: 12 Jan 2020, 07:00 PM

नई दिल्ली:

शराब की लत इंसान को हैवान बना देता है. शराब के लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है. ऐसी ही एक तस्वीर हैदराबाद से सामने आई है, जहां शराबी शख्स को जब उसकी पत्नी ने पैसा नहीं दिया तो उसने नाराज होकर अपनी पांच साल की बेटी की हत्या कर दी.

मामला हैदराबाद की एलबी नगर के बालाजी नगर इलाके की है. शनिवार को चौकीदार का काम करने वाले दुर्गा राव ने अपनी पत्नी गंगा भवानी से शराब के लिए रुपए मांगें. दुर्गा की पत्नी ने पैसे देने से इंकार किया तो दोनों के बीच खूब झगड़े हुए.

इसे भी पढ़ें:जामिया में CAA-NRC पर बोले शशि थरूर- मोदी सरकार ने जानबूझकर एक खास धर्म के लोगों को छोड़ दिया

दुर्गा की दो बेटियां उनके साथ ही रहती हैं. झगड़े के एक दिन बाद शनिवार सुबह गंगा ने अपने पति दुर्गा को यह कह कर काम पर निकल गई कि दोनों को स्कूल छोड़कर आ जाए.
जब गंगा काम करके घर वापस आई तो देखा कि उसकी बड़ी बेटी स्कूल चली गई है, लेकिन छोटी बेटी जो 5 साल की थी वो सोए हुए थी. महिला ने अपनी बेटी को उठाने की कोशिश की, लेकिन जब वो उठी नहीं तो अपने एक भाई की सहायता से बेटी को प्राइवेट हॉस्पिटल तक पहुंचाया

हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने यामिनी को मृत घोषित कर दिया. बच्ची के गले पर निशान देखकर डॉक्टर ने फैमिली को बताया, जिन्होंने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दिया.

और पढ़ें:महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे का दावा- शिवसेना के 56 विधायकों में से 35 पार्टी से नाराज

पुलिस की जांच के दौरान पाया गया कि दुर्गा ने ही अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या की थी. पुलिस की मानें तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि शराब के लिए पैसे नहीं मिलने की वजह से पत्नी के साथ झगड़ा हुआ और उसने गुस्से में आकर अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.