logo-image

अवैध संबंधों में बाधा बन रही पत्नी को गोली से उड़ाया, बाद में छत से नीचे फेंक दिया शव

इस कृत्य के बाद हत्यारोपी पति मौके से फरार हो गया. बेरहमी से हुई हत्या की खबर सुन गांववालों के होश उड़ गए.

Updated on: 30 Oct 2019, 03:45 PM

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के भैंसरोली गांव में उस वक्त हाहाकार मच गया, जब एक पति ने अपनी पत्नी शबाना में गोली मार पहले तो उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर उसके शव को छत से नीचे फेंक दिया. इस कृत्य के बाद हत्यारोपी पति मौके से फरार हो गया. बेरहमी से हुई हत्या की खबर सुन गांववालों के होश उड़ गए. सैकड़ों लोग वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और जांच शुरू कर दी गई. हालांकि लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस प्रथम दृष्टिया इस हत्या की वजह पति के अवैध संबंध बता रही है.

यह भी पढ़ेंः वाराणसी में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या की

पुलिस का मानना है कि पत्नी अपने पति के अवैध संबंधों में दखल दे रही थी और यही दखल अंदाजी पति को नागवार गुजर रही थी. जिसकी वजह से पति ने इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गया. हालांकि आरोपी पति अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है तो लिहाजा हत्या की वजह अभी साफ नहीं की जा सकती. असल में हत्या की वजह क्या है यह तो पति की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगा. मगर जिस तरीके से इलाके में इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया गया, उससे इलाके में लोगों को सन्न कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः बुखार में तप रही 80 साल की बूढ़ी मां को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गई औलाद

वहीं दूसरी ओर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव में पटाखे फोड़ने को लेकर दो समूहों के बीच झड़प हो गई. पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार रात को हुई. पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद दो समूहों में झड़प हुई, जिसने बाद में एक जातिवादी रंग ले लिया. झड़प में एक समूह के 10 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि एक अन्य को भी गोली लगी है. इस बीच गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है, इसलिए पुलिस बल की भारी तैनाती की गई है.

यह वीडियो देखेंः