logo-image

दिल्ली में पति ने पत्नी के गर्भपात कराने में हाथ होने के शक पर सास को मार डाला

दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपनी सास की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के दो बार गर्भपात कराने के फैसले के पीछे उसकी सास थी.

Updated on: 22 Feb 2020, 08:27 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपनी सास की कथित तौर पर गोली (Husband killed mother in law) मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के दो बार गर्भपात कराने के फैसले के पीछे उसकी सास थी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 14 फरवरी को मुंडका में महिला की हत्या की गई थी, जब वह पश्चिम विहार के एक निजी अस्पताल से घर लौट रही थी, जहां वह एक नर्स के रूप में काम करती थी.

यह भी पढे़ंःमनमोहन सिंह का BJP पर निशाना, बोले- राष्ट्रवाद और भारत माता की जय नारे का गलत इस्तेमाल हो रहा

पुलिस ने बताया कि उसके दामाद पंकज और उसके दो साथियों उज्ज्वल डबास और अजीत ने महिला पर कथित रूप से गोलियां चलाईं, जब वह ई-रिक्शा में थी. उसे पांच गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि डबास को बुधवार को लाडपुर गांव में गिरफ्तार किया गया, जबकि अजीत और पंकज फरार हैं. पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) पीएस कुशवाह ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर डबास को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से एक पिस्तौल और नौ कारतूस बरामद किए गए. पुलिस ने बताया कि अजीत और पंकज को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

मां ने बेटी की हत्या की

महिला ने अपने अवैध संबंध की जानकारी पिता को देने की धमकी के बाद कथित तौर पर नौ साल के बेटे (Mother killed son) की गला घोंटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा कि महिला का एक व्यक्ति से अवैध संबंध था. उनके बेटे को इसकी जानकारी थी. बेटे ने कहा कि वह पिता को अवैध संबंध के बारे में बता देगा तो महिला ने उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढे़ंः PM मोदी ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन किया, कहा- ओडिशा में आज नया इतिहास बना है

पुलिस के अनुसार, तेलंगाना के नलगोंडा जिले में बीती शाम यह घटना हुई थी. महिला (30) ने घर पर तौलिये की मदद से लड़के का गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि महिला का पति बोरवेल करने वाली कंपनी में काम करता है और अकसर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता है. पुलिस के अनुसार, पति की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.