logo-image

प्रेमिका सुसाइडः बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज हुआ आत्महत्या को उकसाने का मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में सेक्टर 49 थाना पुलिस ने प्रेमिका द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में उसके प्रेमी के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया है.

Updated on: 17 Jan 2020, 09:12 AM

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में सेक्टर 49 थाना पुलिस ने प्रेमिका द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में उसके प्रेमी के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. गुरुवार देर रात आईएएनएस को यह जानकारी नोएडा सेक्टर 49 थाने में तैनात एक अधिकारी ने दी. घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार को सेक्टर 51 स्थित पीजी में रह रही एक लड़की ने पंखे से लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी.

यह भी पढ़ेंः सनसनीखेज वारदात, बिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या

मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि 24 साल की युवती ने आत्महत्या करने से पहले प्रेमी को मैसेज किया था. जब तक प्रेमी मौके पर पहुंचा प्रेमिका जान दे चुकी थी. युवती पीजी में रहती थी. शुरुआती जांच में सामने आया कि युवती की शादी उसके घर वालों ने कहीं किसी और लड़के का साथ तय कर दी थी. इससे वो मानसिक तनाव में चल रही थी.

यह भी पढ़ेंः UP में पत्नी के शव को काटा, पीसा और जलाया, पति गिरफ्तार

जबकि गहराई से की गई जांच के दौरान युवती का प्रेमी ही आरोपी पाया गया. लिहाजा पुलिस ने उसके खिलाफ के केस दर्ज कर दिया है. मामले की जांच अभी जारी है. पता चला है कि युवती ग्रेटर नोएडा की रहने वाली थी. वो नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी.

यह वीडियो देखेंः