लड़की को छेड़ा फिर भीड़ ने घेरा, बदमशों ने चढ़ा दी 7 लोगों पर कार

अवनीश चौधरी  |   Updated On : September 02, 2019 07:26:00 PM

नई दिल्‍ली:  

दिल्ली के मॉडल टाउन की गुप्ता कॉलोनी में बीती रात एक काले रंग की कार ने कई लोगों को खौफनाक तरीके से हिट किया, जिसका वीडियो सामने आने से सनसनी फैली है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.कार सवार कार समेत मौके से फरार हो गया. न्यूज नेशन की टीम ने मौके पर जाकर पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश की. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार का कुछ लोगों से लड़की से छेड़छाड़ किए जाने की वजह से झगड़ा हुआ था. जब वह लोगों से घिर गया तो उसने पहले कार को रिवर्स गियर में चला कर दो लोगों को हिट किया, उसके बाद कार को सीधा भगाने की कोशिश में छह सात लोगों को टक्कर मारी. हालांकि पुलिस नहीं एक शख्स के अस्पताल में भर्ती कराए जाने की पुष्टि की.

वहीं एक बिल्डिंग से बनाए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग काले रंग की लग्जरी गाड़ी को घेर कर खड़े हैं. गाड़ी भीड़ से निकलते हुए आगे बढ़ती है और कुछ ही दूरी आगे बढ़ने पर कार चालक गाड़ी को तेजी से बैक करता है जिससे गाड़ी की चपेट में कुछ लोग आ जाते हैं. गुस्साई भीड़ गाड़ी के ऊपर चढ़कर गाड़ी को तोड़ने की कोशिश करता है लेकिन काले रंग की लग्जरी कार सवार युवक गाड़ी को तेजी से भगा कर ले जाता है.

यह भी पढ़ेंः अमित शाह ने मुंबई में लाल बाग के राजा के दर्शन कर लिया आशीर्वाद, खुद को रोक नहीं सके सलमान खान

हमारी टीम गुप्ता कॉलोनी की गुप्ता मार्किट में पहुची तो पता चला वीडियो में जो काली लग्जरी गाड़ी लोगों को टक्कर मार रही है दरअसल उसमें सवार युवक एक लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे थे, इसी वजह से लोगो की भीड़ ने गाड़ी सवार को घेर रखा था, जैसे ही गाड़ी सवार को रास्ता मिलता है वो भागने की कोशिश करता है और कुछ दूर जाते ही वापिस गाड़ी को तेजी से बैक करता है जिसकी चपेट में 7 से 8 लोग आ गए.

यह भी पढ़ेंः 16 नोबेल पुरस्‍कार जीत चुकी 'कयामत की घड़ी ' की टीम क्‍या कहती है भारत-पाक युद्ध के बारे में

दिल्ली पुलिस का कहना है की 1 व्यक्ति को गंभीर चोट आई है जिनकी एमएलसी करवाई गयी है. इस बाबत लापरवाही से वाहन चलाने और चोट पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. अभी तक न तो पुलिस इस गाड़ी के नंबर तक पहुच पाई है न ही गाड़ी चालक तक.

First Published: Sep 02, 2019 07:19:31 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो